Bigg Boss 17: कौन हैं आयशा खान जो करेंगी मुनव्वर फारूकी का पर्दाफाश? जानें क्या है कॉमेडियन संग रिश्ता

इस हफ्ते Bigg Boss 17 के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इस वाइल्ड को लेकर चर्चा अभी से बहुत तेज है, क्योंकि इनका कनेक्शन शो के सबसे मजबूत दावेदार मुनव्वर फारुकी से है.

Bigg Boss 17: कौन हैं आयशा खान जो करेंगी मुनव्वर फारूकी का पर्दाफाश? जानें क्या है कॉमेडियन संग रिश्ता

Bigg Boss 17: आयशा खान ने मुनव्वर पर लगाए आरोप

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 के घर में एक के बाद एक धमाकेदार कंटेस्टेंट की एंट्री हो रही है. पिछले हफ्ते वीकेंड के वार में कोरियाई सिंगर अउरा की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई. अउरा जब से घर में आए हैं, घर का माहौल काफी चिल हो गया है. घरवाले अउरा के साथ काफी मजाक मस्ती करते दिख रहे हैं. अब इस हफ्ते घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इस वाइल्ड को लेकर चर्चा अभी से बहुत तेज है, क्योंकि इनका कनेक्शन शो के सबसे मजबूत दावेदार मुनव्वर फारुकी से है. बिग बॉस 17 के नए प्रोमो से हिंट साफ देखने को मिल रहा है. 

दरअसल, बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें आयशा खान दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में आयशा बता रही हैं किन वे बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री लेने जा रही हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मुनव्वर फारुकी संग एक हिस्ट्री भी रह चुकी है. आयशा कहती हैं मुनव्वर शो में जैसा खुद को दिखा रहे हैं, रियल लाइफ में वैसे बिलकुल भी नहीं हैं. प्रोमो में ऐसा लग रहा है जैसे आयशा खान मुनव्वर फारूकी पर आरोप लगा रही हैं. प्रोमो में वह यह भी कह रही हैं कि उन्हें मुनव्वर से माफी चाहिए.

कौन हैं आयशा खान?

अब लोग ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये आयशा खान हैं कौन? मिली जानकारी के अनुसार आयशा खान मॉडल के साथ-साथ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. खबरों के मुताबिक, एक समय में आयशा और मुनव्वर एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. वहीं, इसी हफ्ते सलमान खान ने शुक्रवार के एपिसोड में मुनव्वर फारूकी की जमकर क्लास लगाई. सलमान ने मुनव्वर को शो का सबसे ठंडा कंटेस्टेंट बता दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com