आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर खोला राज, बोले- जिस दिन उनका निधन हुआ था वो मेरे सपने में आए थे

आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में छाए रहे थे. दोनों की दोस्ती और दुश्मनी को खूब पसंद किया गया था. अब आसिम ने सिद्धार्थ को लेकर यह बात बताई है.

आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर खोला राज, बोले- जिस दिन उनका निधन हुआ था वो मेरे सपने में आए थे

आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बताई यह बात

नई दिल्ली:

Asim Riaz-Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती और दुश्मनी बिग बॉस 13 की यूएसपी रही थी. जिस तरह से दोनों कभी दोस्त बनते और कभी दुश्मन तो यह फैन्स को देखने में खूब मजा भी आया. आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला इस शो की जान रहे. फिर सिद्धार्थ शुक्ला के बिंदास अंदाज को तो भुलाया ही नहीं जा सकता. सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे. लेकिन आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है. आसिम रियाज ने बताया है कि जिस दिन उनका निधन हुआ था वह मेरे सपने में आए थे.

आसिम रियाज ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए कहा, 'कसम से, सिद्धार्थ मेरे सपने में आए थे. मैं पहले से ही जानता था कि यह हो चुका है. मेरे कजिन रूहान का मुझे कॉल आया और उसने मुझे बोला भाई न्यूज ऑन करना. उसने मुझे बताया नहीं था क्योंकि वह जानता था कि मैं कितना इमोशनल हूं. मैंने 140 दिन उसके साथ उस घर में बिताए थे और मैं सच में उससे बहुत कनेक्ट हो गया था क्योंकि बाहर भी मेरे दोस्त नहीं थे. ऐसा कनेक्शन किसी से हुआ ह नहीं कभी भाई, मतलब लड़ना तो चार-चार दिन, हंसना तो चार-चार दिन.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दो सितंबर 2021 को हुआ था. इस खबर से हर किसी को जबरदस्त झटका लगा था. उनके अंतिम संस्कार में आसिम रियाज भी शामिल हुए थे. यही नहीं बिग बॉस 13 के शुरू में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की दोस्ती को खूब पसंद किया गया था. लेकिन बाद में दोनों की जमकर लड़ाई हुई. इस शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला रहे और इस सीजन को आज तक के बेस्ट सीजन में से गिना जाता है.