आसिम रियाज ने जॉन सीना से मिले समर्थन पर दिया रिएक्शन, कही यह बात- देखें वायरल Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने जॉन सीना (John Cena) से मिले समर्थन पर भी रिएक्शन दिया है.

आसिम रियाज ने जॉन सीना से मिले समर्थन पर दिया रिएक्शन, कही यह बात- देखें वायरल Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आसिम रियाज का वीडियो हुआ वायरल
  • जॉन सीना से मिले समर्थन पर दिया रिएक्शन
  • वीडियो पर फैन्स दे रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के रूप में विनर मिल चुका है. आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ उनकी कड़ी टक्कर देखने को मिली. लेकिन अंत में सिद्धार्थ ने आसिम को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. शो खत्म होने के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलकर बातें की. उन्होंने खुद को मिले इंटरनेशनल सपोर्ट यानी जॉन सीना (John Cena) पर भी रिएक्शन दिया. आसिम रियाज (Asim Riaz) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

पारस छाबड़ा का Video हुआ वायरल, बोले- टॉप 2 में आकर भी आसिम रियाज ने क्या उखाड़ लिया

आसिम रियाज (Asim Riaz) ने इंटरव्यू में कहा: "मैं बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 में फर्स्ट रनरअप रहा. इसके लिए सभी दर्शकों का शुक्रिया. मुझे मौका देने के लिए कलर्स का भी शुक्रिया. शो जीत नहीं सका इसलिए थोड़ा निराश था, लेकिन यह खेल है कोई एक ही जीत सकता है. भारत के अलावा मुझे इंटरनेशल सपोर्ट भी मिला. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है. मैं खुद को बहुत लकी मानता हूं कि बिग बॉस का हिस्सा रहा." बता दें कि आसिम रियाज ने इस दौरान अपने एग्रेसन पर भी खुलकर बातें कीं.

नेहा कक्कड़ बनीं दुल्हन, तो घोड़ी चढ़े आदित्य नारायण, इंडियन आइडल के सेट पर रचाई शादी... देखें Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक लाख से ज्यादा बार वीडियो देखा जा चुका है. बता दें कि आसिम रियाज को WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना (John Cena) ने भी सपोर्ट किया था. यही नहीं उन्हें 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की टीम का भी समर्थन मिला था. आसिम रियाज अपने इंटरव्यू में इंटरनेशनल सपोर्ट की बात कर रहे थे उनका इशारा इसी तरफ था. बिग बॉस 13  के घर से निकलने के बाद उन्हें इस बारे में पता चला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...