Bigg Boss वाले आसिम रियाज की पिटाई का Video वायरल, बॉलीवुड एक्टर ने एक ही पंच में किया था चित

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

Bigg Boss वाले आसिम रियाज की पिटाई का Video वायरल, बॉलीवुड एक्टर ने एक ही पंच में किया था चित

आसिम रियाज (Asim Riaz) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आसिम रियाज की पिटाई का वीडियो वायरल
  • बॉलीवुड एक्टर ने एक ही पंच में किया था चित
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे चर्चित शो बन चुका 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में हर दिन कुछ नया होता है, जिससे दर्शक खिंचे चले आते हैं. घर में आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का झगड़ा अब तक खूब सुर्खियों में रहा है. अब आसिम रियाज (Asim Riaz) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' (Main Tera Hero) का है. इस वीडियो में वरुण धवन के साथ आसिम रियाज भी नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने किया ऐलान, 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद अब ला रहे हैं 'ही मैन' रेस्तरां

देखें वीडियो:

आसिम रियाज (Asim Riaz) को इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने कुछ दोस्तों के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) को पीटने जाते हैं. आसिम रियाज जैसे ही वरुण धवन से लड़ने जाते हैं तभी उन्हें एक जोरदार पंच लगता है और वो वहीं चित हो जाते हैं. यह वीडियो बॉलीवुड फिल्म 'मैं तेरा हीरो' (Main Tera Hero) के एक्शन सीक्वेंस का है. आसिम रियाज ने इस फिल्म में एक छोटा सा रोल प्ले किया था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. लोग इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

मनोज तिवारी ने Bigg Boss 13 के सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी जीतो...

बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अपने खेल की वजह से छाए हुए हैं. वो उन कंटेस्टेंट्स में से हैं जिन्हें खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं. बीते दिनों WWE स्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना भी आसिम रियाज के समर्थन करते दिखे थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आसिम रियाज की तस्वीरों को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इस बात की खूब चर्चा भी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...