आर्यन खान को मिली जमानत तो छोटे भाई ने फैंस को यूं हाथ हिला कर किया धन्यवाद, जमकर वायरल हो रहा Video

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद अब किंग खान को राहत मिली है. बीते दिन उनकी वकीलों की टीम के साथ मुस्कुराते हुए एक तस्वीर सामने आई.

आर्यन खान को मिली जमानत तो छोटे भाई ने फैंस को यूं हाथ हिला कर किया धन्यवाद, जमकर वायरल हो रहा Video

आर्यन खान को मिली जमानत तो छोटे भाई ने फैंस को यूं हाथ हिला कर किया धन्यवाद

खास बातें

  • आर्यन खान को मिली जमानत
  • 3 हफ्ते रहे थे आर्यन जेल में
  • छोटे भाई ने फैंस को यूं हाथ हिला कर किया धन्यवाद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान (Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद अब किंग खान को राहत मिली है. बीते दिन उनकी वकीलों की टीम के साथ मुस्कुराते हुए एक तस्वीर सामने आई. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की यह तस्वीर तेजी से वायरल हुई, साथ ही फैंस के भी खास रिएक्शन देखने को मिले, इतना ही नहीं फैंस किंग खान के घर मन्नत के आगे इकट्ठा होकर आर्यन के वेलकम के लिए भी खड़े नजर आए, वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. 

अबराम खान की वीडियो वायरल 
जी हां, आर्यन खान  (Aryan Khan) की बेल के बाद से शाहरुख खान के फैंस उनके घर 'मन्नत' के आगे खड़े नजर आए, इस दौरान किंग खान के छोटे बेटे अबराम खान (Abram khan) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे अपने घर की छत पर नजर आ रहे हैं और घर के नीचे खड़े फैंस को हाथ दिखाकर हैल्लो कर रहे हैं. फैंस उनके इस अंदाज की जमकर सराहना कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर
सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी भाई की जमानत पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे खुद पिता शाहरुख और आर्यन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करने के साध ही वे लिखती हैं- 'आई लव यू'  सुहाना की इस तस्वीर पर सेलेब्स ने जमकर कमेंट किया.