Arshi Khan की रेस्लिंग के रिंग में जमकर पिटाई, गर्दन पर लगा ऐसा दांव दर्द से हुआ बुरा हाल

इन दिनों अर्शी खान एक्टिंग नहीं बल्कि अपने रेस्लिंग स्किल्स की वजह से सुर्खियों में हैं. लेकिन उनके लेटेस्ट वीडियों में देखा जा सकता है कि ट्रेनिंग के दौरान उनकी कितनी बुरी हालत हो जाती है.

Arshi Khan की रेस्लिंग के रिंग में जमकर पिटाई, गर्दन पर लगा ऐसा दांव दर्द से हुआ बुरा हाल

अर्शी खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अर्शी खान ने बिग बॉस से जुड़ा जाना-पहचाना चेहरा हैं. अर्शी खान ने बिग बॉस 12 और 14 में शिरकत की थी. खुद को आवाम की चहेती बताने वाली अर्शी खान के तेवर उनके फैन्स को खूब पसंद आए थे, और बिग बॉस हाउस में उन्होंने जमकर हंगामा भी किया था. लेकिन इन दिनों अर्शी खान एक्टिंग नहीं बल्कि अपने रेस्लिंग स्किल्स की वजह से सुर्खियों में हैं. वह लगातार वीडियो शेयर कर रही हैं, जिसमें वह रेस्लिंग के रिंग में प्रशिक्षण लेती नजर आती हैं. यही नहीं, वह इसमें काफी ट्रेंड भी हो गई हैं.

लेकिन उनका एक हालिया वीडियो को देख जरूर उनके फैन्स थोड़ा परेशान हो सकते हैं. इस वीडियो में अर्शी खान रिंग में प्रैक्टिस कर रही हैं. लेकिन उन्हें सिखाने वाला शख्स उनकी बुरी तरह पिटाई करता है और फिर गर्दन पर ऐसा दांव फंसा देता है कि वह दर्द से कराहने लगती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्द से उनकी बहुत बुरी हालत हो रही है. उनकी हालत रोने वाली हो गई है. इस तरह उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अर्शी खान को कॉन्टिनेंटल रेस्लिंग एंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यूई) रेस्लिंग प्रमोशन और ट्रेनिंग एकेडमी है. इसकी स्थापना डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व रेस्लर द ग्रेट खली ने 20 जनवरी, 2015 में की. अर्शी खान को इन दिनों अकसर सीडब्ल्यूई के रिंग में देखा जा सकता है. जिसके वीडियो भी वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता और मां सुनंदा के साथ घूमने निकलीं