डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं अरहान खान, साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट अरहान खान (Arhaan Khan) भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं. इस समस्या के लिए बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान एक साइकेट्रिस्ट की मदद भी ले रहे हैं.

डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं अरहान खान, साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट

अरहान खान (Arhaan Khan) को हुई डिप्रेशन की समस्या

खास बातें

  • अरहान खान को हुई डिप्रेशन की समस्या
  • एक्टर ले रहे हैं साइकेट्रिस्ट की मदद
  • अरहान खान ने बिग बॉस 13 से बनाई पहचान
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. रिपोर्ट्स में उनके निधन का कारण अवसाद बताया जा रहा है. अवसाद आज के समय में काफी बड़ी समस्या हो चुकी है, जिससे हर चौथा व्यक्ति जूझ रहा है. इससे इतर हाल ही में खबर आई है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट अरहान खान (Arhaan Khan) भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं. इस समस्या के लिए बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान एक साइकेट्रिस्ट की मदद भी ले रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद उनसे जुड़े सूत्रों ने दी है, साथ ही बताया कि अरहान करीब 2.5 महीने से इस परेशानी से जूझ रहे हैं.


अरहान खान (Arhaan Khan) की पीआर मैनेजर अवंतिका ने इस बारे में बात करते हुए स्पॉट बॉय से कहा, "हां यह सच है कि अरहान कुछ दिनों से मेडिकेशन में हैं, लेकिन हाल फिल्हाल की बात नहीं है, बल्कि पिछले 2.5 महीने से अरहान इस परेशानी से जूझ रहे हैं. यह स्वीकार करना की आपको मदद की जरूरत है, अपने आप को बेहतर बनाने के लिए पहला कदम है. अरहान अभी अपने घर जयपुर में अपने माता-पिता के पास रह रहे हैं और काम व सकारात्मकता को अपनाने के लिए शहर में वापस आने से पहले वह कुछ दिनों तक वहीं रहेंगे. तब तक उन्हें समय और उनकी खुद की जगह देते हैं, जो उन्हें चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अरहान खान (Arhaan Khan) ने बिग बॉस 13 में रहकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. शो में अरहान और रश्मि देसाई का रिलेशनशिप काफी चर्चा में था. हालांकि, अरहान खान की पहली शादी और उनके बच्चे के बारे में सुनने के बाद रश्मि देसाई काफी हैरान हो गई थीं, साथ ही उनका रिश्ता भी टूट गया. बिग बॉस खत्म होने के बाद यह बात भी सामने आई थी कि रश्मि के घर में रहने के दौरान अरहान ने उनके बैंक एकाउंट से पैसे ट्रांसफर किये हैं.