नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मीम, अर्चना पूरन सिंह ने भी किया रीट्वीट

नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट सीट से चुनाव हार गए हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है. इस मजाक का हिस्सा अर्चना पूरन सिंह भी है.

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मीम, अर्चना पूरन सिंह ने भी किया रीट्वीट

नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह पर बन रहे मीम

नई दिल्ली :

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं. पंजाब में जहां बाजी आप के हाथ रही है, वहीं उत्तर प्रदेश, मणिपुर, गोवा और उत्तराखंड में बीजेपी ने कामयाबी की दास्तान लिखी. वहीं इस बीच पंजाब में कई दिग्गज नेताओं को शिकस्त का सामना करना पड़ा है. इनमें एक नाम कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का भी है. नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट सीट से चुनाव हार गए हैं. उनका मुकाबला अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से था. लेकिन इन दोनों की हार हुई और आप पार्टी की जीवन ज्योत कौर जीती हैं. लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है. इस मजाक का हिस्सा अर्चना पूरन सिंह भी है. 

सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर जमकर मजाक चल रहा है और मीम बन रहे हैं. अर्चना पूरन सिंह ने एक ट्वीट रिट्वीट किया है जिसमें अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर की गई है और इस पर लिखा है, 'मेरी तरफ मत देखिए, मैं आपकी कोई सहायता नहीं कर पाऊंगा.' इस तरह अमिताभ बच्चन को कपिल शर्मा की तरह पेश किया गया है. जैसे शो के बाद नवजोत सिद्धू, अर्चना को रिप्लेस करना चाहते हैं. इस तरह उन्हें लेकर जमकर चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलचस्प यह है कि सोशल मीडिया पर अर्चना और सिद्धू को लेकर जमकर मजाक चल रहा है और फैन्स उन्हें लेकर जमकर ट्वीट कर रहे हैं.