Anupamaa: अनुज कपाड़िया और श्रुति की शादी के अलावा इस कपल के भी होंगे सात फेरे, वनराज बनेगा वजह !

अनुपमा स्टार प्लस पर रात दस बजे टेलिकास्ट होता है. इस शो की फैन फॉलोइंग काफी स्ट्रॉन्ग है और फैन्स को इसकी हर अपडेट का इंतजार रहता है.

Anupamaa: अनुज कपाड़िया और श्रुति की शादी के अलावा इस कपल के भी होंगे सात फेरे, वनराज बनेगा वजह !

टीवी शो अनुपमा के लेटेस्ट अपडेट

नई दिल्ली:

अनुपमा टीवी शो काफी पसंद किया जाता है. रुपाली गांगुली शो की लीडिंग लेडी हैं. यह अनुपमा के जिंदगी में होने वाला ड्रामा है जिस वजह से ये शो हमेशा ट्रेंड में ही रहता है. फैन्स को रुपाली गांगुली के किरदार और एक्टिंग से प्यार हो गया है. फिलहाल कहानी अनुपमा और अमेरिका में उसकी लाइफ के बारे में है. अनुज कपाड़िया, श्रुति से शादी करने जा रहा है. अनुपमा को केटरिंग की जिम्मेदारी दी गई है. क्योंकि वह स्पाइस एंड चटनी रेस्त्रां में शेफ है. फैंस इस बात से नाराज हैं कि अनुज और श्रुति की शादी हो रही है और उम्मीद कर रहे हैं कि कुछ ट्विस्ट के साथ अनुज फिर से अनुपमा से शादी कर लेगा. लेकिन श्रुति पूरी तरह से बदले के मूड में है और शादी की तैयारियों में आखिरी मिनट में कुछ बदलाव करके अनुपमा के लिए मुश्किलें खड़ी कर रही है. एक शादी तो हुई नहीं वहीं दूसरी शादी के लिए माहौल सेट होने लगा है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम टीटू और डिंपी को शादी करते हुए देख सकते हैं. वनराज जो पूरी तरह से उनके मिलने के खिलाफ था अब डिंपी की खातिर टीटू से मिलने के लिए तैयार हो गया है. ऐसा लगता है कि उसे उनकी शादी से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन वह पहले टीटू से बात करना चाहता है ताकि यह जान सके कि वह डिंपी के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर गंभीर है या नहीं. अभी समझना मुश्किल है कि ये वनराज का कोई प्लान है या सच्ची कोशिश. क्या वनराज टीटू को बहकाएगा और उसे डिंपी से दूर रहने के लिए कहेगा? अनुपमा को पहले से ही वनराज की प्लानिंग पर शक है. लेकिन उसने उसे तसल्ली दी है कि वह कोई गंदी चाल नहीं खेलेगा और डिंपी-टीटू के रास्ते में नहीं आएगा. खैर क्या डिंपी-टीटू की शादी बनेगी अनुपमा की भारत वापसी की वजह?

अनुपमा और उनके परिवार के सभी सदस्य अमेरिका में हैं. उसे यशदीप के रूप में एक दोस्त मिल गया है जो स्पाइस एंड चटनी का मालिक है. वह भी मुश्किल में है. लापरवाही के चलते उसका रेस्टोरेंट बंद कर दिया गया है. इससे पहले अनुपमा ने रेस्टोरेंट को बचाने के लिए एक कॉम्पिटीशन जीता था. ऐसा लगता है कि यशदीप को अनुपमा से प्यार हो गया है और फैन्स को शो में एक नए लव ट्राएंगल की झलक दिख रही है. लेकिन फैन्स अनु और यशदीप को एक साथ देखने के लिए तैयार नहीं दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मेकर्स के प्लान कुछ और ही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com