अनुपमा स्टार वनराज शाह का असली परिवार, हैंडसम बेटों को देखकर कहेंगे ये भी हीरो क्यों नहीं बन जाते

टीवी शो अनुपमा में लीड स्टार अनुपमा के एक्स हसबैंड का किरदार निभाने वाले वनराज शाह को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन जब-जब उन्होंने अनुपमा को परेशान किया है तो लोगों ने खूब गालियां भी दी हैं.

अनुपमा स्टार वनराज शाह का असली परिवार, हैंडसम बेटों को देखकर कहेंगे ये भी हीरो क्यों नहीं बन जाते

वनराज शाह के असली परिवार से मिले हैं आप ?

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में लंबे समय से नंबर 1 पर बना हुआ है. शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है. पॉजिटिव किरदार को लोग जितना प्यार करते हैं उतना ही नेगेटिव किरदार से नफरत करते हैं. शो में अनुपमा के एक्स हसबैंड का किरदार निभाने वाले वनराज शाह को काफी पसंद किया जाता है लेकिन जब-जब उन्होंने अनुपमा को परेशान किया है तो लोगों ने खूब गालियां भी हैं. वनराज शाह का किरदार सुधांशु पांडे निभाते हैं. सुधांशु को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस शो ने उन्हें टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान दिलाई है. वनराज शाह की रील फैमिली से तो हर कोई टीवी पर मिल लेता है पर क्या आप उनकी रियल लाइफ फैमिली से मिले हैं? नहीं तो आज हम आपको उनसे मिलवाते हैं.

हीरो से कम नहीं हैं बेटे 
सुधांशु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर सुधांशु की फैमिली फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो अपने दोनों बेटों और पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. सुधांशु पांडे की शादी मोना पांडे से हुई थी और इस कपल के दो बेटे हैं. उन दोनों बेटों के साथ सुधांशु की फोटो देखेंगे तो आप ये नहीं कह पाएंगे कि ये पापा-बेटे हैं. सुधांशु उनके बड़े भाई जैसे लगते हैं. जब भी सुधांशु बेटों के साथ फोटो शेयर करते हैं तो लोग कमेंट करके उन्हें हीरो ही कहते हैं. सुधांशु पांडे के बेटों के नाम निर्वाण और विवान है. दोनों अपने पापा के साथ ढेर सारी फोटोज शेयर करते रहते हैं.

पापा जैसे हैंडसम हैं बेटे 
सुधांशु पांडे अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. जिसकी वजह से वो इतने फिट रहते हैं. शो में भी उनकी पर्सनैलिटी और उनके दोनों बच्चों की पर्सनालिटी एक जैसी लगती है. शो में भी ऐसा नहीं लगता है कि वो समर और तोषू के पापा हैं. यही नहीं सुधांशु के बेटे भी हीरो से कम नजर नहीं आते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com