'Anupamaa' सीरियल में आया नया ट्विस्ट, वनराज को अनुपमा के नजदीक देख भड़क गईं काव्या

Anupamaa: अनुपमा में एक के बाद एक ट्वीट देखने के मिल रहे हैं. फैंस एक तरफ काव्या वनराज की शादी को लेकर हैरान हैं. सीरियल को लेकर फैंस के अंदर एक्साइटमेंट का डोज डबल हो गया है

'Anupamaa' सीरियल में आया नया ट्विस्ट, वनराज को अनुपमा के नजदीक देख भड़क गईं काव्या

Anupamaa: अस्पताल से डिस्चार्ज हुई अनुपमा काव्या किया नया हंगामा

खास बातें

  • सीरियल अनुपमा में आया नया ट्विस्ट
  • अनुपमा को वनराज के नजदीक देख भड़कीं काव्या
  • घरवालों के सामने कह दी ये बड़ी बात
नई दिल्ली:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) में एक के बाद एक ट्वीट देखने के मिल रहे हैं. फैंस एक तरफ काव्या (Kavya) वनराज  (Vanraj) की शादी को लेकर हैरान हैं, वहीं दूसरी ओर अनुपमा की बिगड़ती तबीयत सीरियल को कौन सा नया रुख देगी इसे जानने के लिए फैंस के अंदर एक्साइटमेंट का डोज डबल हो गया है. फिलहाल तो आज हर एक दर्शकों के मन में एक ही बात जरूर चल रही होगी कि काव्या को उसका 'वी' तो मिल गया अब आगे क्या ? इसमें कोई शक नहीं है दर्शकों का इस सीरियल के प्रति इंटरेस्ट बढ़ता जा रहा है.


ताजा एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा (Anupama) की सर्जरी के बाद उनकी हालत सुधारने की जगह और बिगड़ती जा रही है. जिसके बाद वनराज और समर परेशान हो जाते हैं और वनराज अपने दिल में छिपी बाद कुबूल कर लेता है. इसी दौरान वनराज समर से कहता है कि उसका अनुपमा से रिश्ता तुम्से पहले का है. अनुपमा भले ही अब पत्नी नहीं रही, लेकिन वो अभी भी मेरे बच्चों की मां है. इसके बाद डॉक्टर अद्वैत अनुपमा का खास ध्यान और किसी भी तरह की चिंता ना करने देने के लिए कहते हैं. आईसीयू में जिंदगी मौत की जंग लड़ रहीं अनुपमा की हालत से अंजान घरवाले अनुपमा के लौटने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की काव्या कैसे अपनी नफरत की आग से घर का माहौल और गर्म कर देती हैं. अनुपमा (Anupama) के घर लौटते ही काव्या फिर से नया खेल खेलने के लिए तैयार हो जाती है. अनुपमा के डिस्चार्ज होते ही घरवाले उनका जोरो शोरों से स्वागत करते हैं. व्हिलचेयर से आ रही अनुपमा अचानक से गिर जाती हैं, लेकिन वनराज उन्हें संभाल लेते हैं. इन सभी चीजों  को देखते हुए भड़की हुई काव्या मौके पर आ खुशियों में रुकावट बन जाती है. परिवार वालों के सामने काव्या वनराज से अपने हनीमून की बात छेड़ देती हैं. जिसके बाद वनराज और काव्या में जमकर बहस होती है.