Anupamaa: फिर से एक होंगे अनुज और अनुपमा, खत्म होगा 'माया' का खेल- शो में दिखेगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama: टीवी सीरियल अनुपमा में कुछ नए मोड़ आने वाले हैं, अनुज और अनुपमा के बीच क्या नया होने वाला है, पढ़ें अनुपमा के लेटेस्ट अपडेट.

Anupamaa: फिर से एक होंगे अनुज और अनुपमा, खत्म होगा 'माया' का खेल- शो में दिखेगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा टीवी सीरियल में आएगा नया तूफान

नई दिल्ली:

टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में लंबे वक्त से अनुज (​​गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) के बीच की दूरी दर्शकों को बेचैन कर रही है और फैंस बस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब दोनों फिर से एक हो जाएं. बीते एपिसोड में हमने देखा कि अनुज, अनुपमा के सामने अपनी सारी मजबूरी बता देता हैं, लेकिन फिर दोनों भाग्य पर सब छोड़कर अपने-अपने रास्ते जाने का फैसला लेते हैं. ऐसे में दर्शक अब ये जानने के ले बेताब हैं कि क्या सच में अनुज और अनुपमा दूर हो जाएंगे या फिर से सब ठीक होगा. आइए जानते हैं कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स में कौन से नए ट्विस्ट्स एंड टर्न्स देखने को मिल सकते हैं.

अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में हम देख सकते हैं कि शाह हाउस में अनुज और अनुपमा एक साथ आएंगे और हो सकता है कि माया (छवि पांडे) फिर से एक जुनूनी प्रेमिका के रूप में नजर आए.  लेकिन शायद इस बार अनुपमा उस पर शक करेगी और आखिरकार उसके मायाजाल का पर्दाफाश होगा. इधर अनुपमा की मां कांताबेन, अनुपमा को बताएंगी कि कि माया, वनराज और बरखा तीनों मिले हुए हैं. ऐसे में दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म हो सकता है और एक बार फिर अनुपमा परिस्थितियों से लड़कर जीतती नजर आएगी. अनुपमा और अनुज एक होंगे और उनके खिलाफ साजिश रच रहे लोगों को मुंह की खानी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा के आने वाले एपिसोड्स में हम देख सकते हैं कि मालती देवी भी समर और डिंपी की शादी में पहुंचती हैं और उनके सामने ही वनराज और बरखा भी बेनकाब होंगे. इधर बापू जी वनराज से फिर से नाराज होंगे.  शायद आने वाले एपिसोड में ये भी देखने को मिले कि समर और डिंपी की शादी के मंडप में ही अनुज और अनुपमा एक बार फिर सात फेरे लें और फिर चारों हनीमून के लिए अमेरिका पहुंचें.