अनुपमा के खिलाफ छोटी अनु बनी मालती देवी का हथियार, नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- ड्रामा खत्म ही नहीं होता

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल में मालती देवी अपनी चाल चलती हुई नजर आएगी, जिसके लिए वह छोटी अनु का सहारा लेगी.

अनुपमा के खिलाफ छोटी अनु बनी मालती देवी का हथियार, नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- ड्रामा खत्म ही नहीं होता

Anupama Update: अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: अनुपमा में आगे क्या होगा? अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट क्या आएगा? अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड से जुड़ी जानकारी पाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए हम रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा की नई अपडेट लेकर आए हैं, जिसे सुनकर एक बार फिर #MaAn फैंस का गुस्सा बढ़ जाएगा. इतना ही नहीं वह कहेंगे कि ड्रामा खत्म ही नहीं होता. आइए आपको बताते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है. 

लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि दिवाली मनाने के दौरान डिंपी के गिरते ही अनुपमा उसे पकड़ लेती है, उसी वक्त छोटी भी गिर जाती है और मालती देवी उसे संभाल लेती है. फिर मालती देवी, अनुपमा को डिंपी की देखभाल करने और छोटी को नजरअंदाज करने के लिए डांटती है, जिसे देखकर छोटी अनु भी परेशान हो जाती है और मालती देवी के पीछे छिप जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, छोटी अनु के बर्ताव को लेकर परेशान होगी. वहीं अनुज यह भांप लेगा. दूसरी तरफ अनुपमा बेटी को मनाने की खूब कोशिश करेगी. लेकिन मालती देवी छोटी अनु के कान भरते हुए नजर आएगी. इतना ही नहीं इसके कारण अनुज और अनुपमा के बीच भी दूरियां देखने को मिलेंगी, जिसके चलते हाल ही में अनुपमा के अकेले अमेरिका जाने के प्रोमो का ट्रैक की ओर कहानी बढ़ेगी.