Anupama: पाखी के साथ कपाड़िया हाउस में हुई अनुपमा के नए विलेन की एंट्री! फैंस को भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Anupama Update In Hindi: गायब हुई पाखी कपाड़िया हाउस वापस आने वाली है. लेकिन उसकी मदद करने वाली अनुपमा की जानी दुश्मन गुरुमां मालती देवी है.

Anupama: पाखी के साथ कपाड़िया हाउस में हुई अनुपमा के नए विलेन की एंट्री! फैंस को भी लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Anupama Update In Hindi: अनुपमा के 13 सितंबर के एपिसोड में क्या होगा

खास बातें

  • अनुपमा के 13 सितंबर के एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट
  • अनुपमा सीरियल में वापस लौटेगी पाखी
  • पाखी की मदद करेगी अनुपमा की दुश्मन गुरुमां मालती देवी
नई दिल्ली:

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल अपडेट, अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा, अनुपमा की आगे की कहानी में क्या होगा. यह जानने के लिए फैंस बेताब हैं क्योंकि इन दिनों अनुपमा की बेटी पाखी के गायब होने से शाह और कपाड़िया फैमिली में भूचाल देखने को मिल रहा है. वहीं खबरें थीं कि पाखी की मौत दिखाई जाएगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि पाखी तो सीरियल में नजर आएगी ही बल्कि उसके साथ एक नए विलेन की कपाड़िया हाउस में एंट्री होगी, जो अनुपमा ही नहीं फैंस को हैरान कर देगी. 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आखिरकार पाखी का पता चल जाएगा और वह घर वापस लौट आएगी. लेकिन वह अकेली नहीं होगी. दरअसल, पाखी को गुरुमां मालती देवी घर लेकर लौटेगी, जिसे देखकर अनुपमा बेहद खुश होने वाली है क्योंकि गुरुमां ने पाखी को ढूंढा होगा. हालांकि इस ट्विस्ट के कारण फैंस हैरान होने वाले हैं क्योंकि मालती देवी पहले ही अनुपमा को बर्बाद करने की कसम खा चुकी है, जिसके चलते फैंस इसे नया प्लान मान रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो पाखी और अधिक से बदला लेने के लिए रोमिल अनुपमा की बेटी को किडनैप कर लेता है. लेकिन पुलिस के डर से वह उसे छोड़ने के लिए राजी हो जाता है. लेकिन अनुपमा को इसकी भनक लग जाती है और वह रोमिल को खरी खोटी सुनाती है. वहीं रोमिल उसे पाखी के पास ले जाता है. लेकिन वह गायब हो जाती है. जबकि पाखी गुंडों से घिरी हुई नजर आती है.