Anupama Episode Update: बिजली के बिल पर शाह से पंगा लेगी डिंपी, सासूमां अनुपमा लगाएगी अक्ल ठिकाने, फैंस कहेंगे- ऐसा तो पहले ही...

Anupama Episode In Hindi: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जिसमें डिंपी को सबक सिखाते हुए अनुपमा उसकी क्लास लगाती हुई नजर आने वाली है.

Anupama Episode Update: बिजली के बिल पर शाह से पंगा लेगी डिंपी, सासूमां अनुपमा लगाएगी अक्ल ठिकाने, फैंस कहेंगे- ऐसा तो पहले ही...

Anupama Episode In Hindi: अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  • अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट
  • अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में डिंपी को मिलेगा सबक
  • अनुपमा के नए प्रोमो में रोमिल का बदलेगा मन
नई दिल्ली:

Anupama Episode In Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी और अधिक के ट्रैक के बाद अब शाह फैमिली पर मेकर्स फोकस करते नजर आ रहे हैं. जहां डिंपी बंटवारे के बाद भी फैमिली से बहस करती हुई नजर आ रही है. हालांकि इस बार उसे सबक सिखाने के लिए अनुपमा ने भी कमर कस ली है. तभी तो बिजली के बिल पर हंगामे के बाद अनुपमा ने डिंपी की खूब क्लास लगाने वाली है, जिसे देखकर फैंस कहेंगे कि ऐसा तो पहले ही होना चाहिए था. वहीं फैंस इस अपकमिंग ट्रैक को खूब पसंद करने वाले हैं. 

अपकमिंग ट्रैक में आप देखेंगे कि डिंपी शाह फैमिली से बिजली ना आने के बारे में पूछेगी, जिस पर बा कहेंगी कि उन्होंने अपने हिस्से का बिल भर दिया है. इस पर डिंपी बद्तमीजी करेगी, जिसके चलते अनुपमा उसे खूब सुनाएगी. वहीं बाद में डिंपी समर के घर पर ना होने पर बिजली का बिल भरने के लिए कहेगी, जिसके चलते अनुपमा उसे बंटवारे का फैसला याद कराते हुए नजर आएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुपमा के अमेरिका ना जाने के बाद से गुरुमां के कारण सीरियल में खूब हंगामा देखने को मिला है, जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा है.