पाखी का ड्रामा शुरु होते ही बढ़ी अनुपमा की TRP, फिर बना नंबर वन शो, फैंस बोले- अब ये शो में फिर से...

Anupama Written Update: अनुपमा सीरियल में पाखी के ड्रामे के बीच एक बार फिर टीआरपी टिस्ट में पहले नंबर पर पहुंच गया है.

पाखी का ड्रामा शुरु होते ही बढ़ी अनुपमा की TRP, फिर बना नंबर वन शो, फैंस बोले- अब ये शो में फिर से...

Anupama Update:

नई दिल्ली:

Anupama Written Update In Hindi: अनुपमा सीरियल साल 2020 में आया था और शुरुआत से ही अनुपमा और वनराज की कहानी ने दर्शकों का ध्यान खींचा था, जिसके कारण काफी समय से सीरियल टीआरपी में नंबर वन पर रहा. हालांकि बीते कुछ हफ्तों से सीरियल की टीआरपी में भी गिरावट देखने को मिली और अनुपमा चौथे नंबर पर पहुंच गया. लेकिन फिर एक बार इस सीरियल ने नंबर वन का खिताब अपने नाम कर लिया है. जबकि सीरियल में एक बार फिर अनुपमा की बेटी पाखी की बद्तमीजियां शुरु हो गई है, जिसे देखकर फैंस कह रहे हैं कि अब ये ट्रैक शो में एक बार फिर ड्रामा लाएगा. 

अब तक आपने सीरियल अनुपमा में देखा कि पाखी, बा को डिंपी के खिलाफ भड़काती हुई नजर आती है. वहीं मालती देवी और बरखा उसका साथ देते हैं. जबकि पाखी अनुपमा से हर दिन बद्तमीजी करती हुई दिखती है, जिसके कारण डिंपी और अधिक से उसका झगड़ा देखने को मिलता है. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अमेरिका का पैम्फलेट देखती है और सोचती है कि उसका सपना फिर से उसके सामने क्यों आ रहा है. फिर वह एक महिला को देखती है और पूछती है कि वह कहां थी? महिला कहती है कि वह अमेरिका में थी. अनुपमा कहती है कि वह दो बार नहीं जा सकी. इस पर महिला कहती हैं, जब भी जाना होगा, वह जरुर जाएगी.

गौरतलब है कि हाल ही में एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें अनुपमा अमेरिका में एक कैफे में काम करती हुई नजर आई थी. जबकि उसे छोटी अनु को याद करते हुए देखा गया था. वहीं अनुज भी इस प्रोमो में नहीं दिखा था.