Anupama: अनुपमा के बाद वनराज को पता चला काव्या के होने वाले बच्चे का सच, फैंस बोले- हम वापस पुराने...

Anupama Serial Update: जैसा कि हमने आपको बताया था कि अनुपमा के सामने काव्या अपनी प्रेग्नेंसी का राज खोलेगी. लेकिन यह सच वनराज को भी अपकमिंग एपिसोड में पता लगने वाला है.

Anupama: अनुपमा के बाद वनराज को पता चला काव्या के होने वाले बच्चे का सच, फैंस बोले- हम वापस पुराने...

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Anupama Serial Update: टीवी सीरियल अनुपमा का ट्रैक इन दिनों अनुपमा, वनराज और काव्या पर टिका हुआ है. जहां मालती देवी के कारण अनुपमा की लाइफ में मुसीबतें बढ़ रही हैं तो वहीं काव्या के बच्चे का सच उसकी मुश्किलें बढ़ाता नजर आ रहा है. लेकिन यह हंगामा अपकमिंग एपिसोड में और ज्यादा बढ़ने वाला है क्योंकि काव्या की प्रेग्नेंसी का सच वनराज के सामने आ जाएगा, जिससे वह टूट जाएगा. 

सीरियल के लेटेस्ट प्रोमो में अनुपमा और पूरी शाह और कपाड़िया फैमिली डांस करती हुई नजर आती है. जहां काव्या जबरदस्ती अनुपमा को कोने में ले जाती है और अपनी प्रेग्नेंसी का सच बताती है कि उसके पेट में पल रहा बच्चा वनराज का नहीं बल्कि एक्स हस्बैंड अनिरुद्ध का है, जिसे सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है. लेकिन शॉकिंग बात तो तब होती है जब वनराज इसे सुन लेता है और काफी इमोशनल नजर आता है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस कहते हैं कि वह पुराने वनराज शाह को वापस नहीं देखना चाहते हैं. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो डिंपी की बढ़ती बद्तमीजी को देखकर अनुज उससे बात करने की कोशिश करेगा. लेकिन वह उससे भी ढंग से बात नहीं करेगी. इस पर अनुज कहेगा कि उसे अपने जिद्दीपन का प्राइस चुकाना पड़ेगा. वहीं अनुपमा दोनों की बात को सुनकर इमोशनल हो जाती है. वहीं अनुज समर और डिंपी को वॉर्निंग देता हुआ नजर आता है. जबकि अधिक, पाखी के खिलाफ चाल चलता हुआ दिखाई देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?