विज्ञापन
Story ProgressBack

अनुपमा एक्टर मेहुल ने मेकर्स से की गुजारिश, बोले- मेरे किरदार को स्क्रीन टाइमिंग उतनी नहीं...

अनुपमा सीरियल में अनुपमा के भाई भावेश का किरदार निभाने वाले एक्टर मेहुल निसार ने अपने स्क्रीन टाइम को बढ़ाने के लिए मेकर्स से गुजारिश की है.

Read Time: 3 mins
अनुपमा एक्टर मेहुल ने मेकर्स से की गुजारिश, बोले- मेरे किरदार को स्क्रीन टाइमिंग उतनी नहीं...
अनुपमा में अनुपमा के भाई का किरदार निभाते हैं मेहुल
नई दिल्ली:

अनुपमा सीरियल में भावेश का किरदार निभाने वाले एक्टर मेहुल निसार कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. वहीं फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. जबकि अनुपमा के भाई भावेश के किरदार में फैंस उन्हें जानने लगे हैं. इसी बीच उन्होंने उन्होंने बताया कि शो में उनके किरदार को स्क्रीन टाइमिंग ज्यादा नहीं दी गई है, जबकि उनका किरदार कहानी के लिए काफी अहम है. मेहुल ने कहा, '''अनुपमा' मेरे लिए घर जैसा है. जब भी क्रिएटिव टीम ने मुझसे संपर्क किया, मैं हमेशा 'अनुपमा' में वापस आया और हमेशा वापस आता रहूंगा. मैं भावेश का किरदार निभाकर बहुत खुश हूं, लेकिन मेरे किरदार को स्क्रीन टाइमिंग उतनी नहीं दी गई है, जितनी जरूरत है. मुझे पूरा यकीन है कि क्रिएटिव टीम इस ओर ध्यान देगी."

उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह पहले जैसा ही था. मैंने आठ महीने बाद रूपाली गांगुली के साथ शूटिंग की, लेकिन मुझे कोई फर्क महसूस नहीं हुआ. हम पहले की तरह ही सहज थे. रूपाली और मेरे बीच बहुत खास रिश्ता है. शो की शुरुआत से ही मैं रूपाली को अपनी बहन मानता था. अपने 26 साल के करियर में मैंने कोई बहन या भाई नहीं बनाया, रूपाली को छोड़कर सभी मेरे दोस्त हैं. मेरी निजी जिंदगी में कोई सगी बहन नहीं है और मैं रूपाली को ही अपनी सगी बहन मानता हूं. पूरा ग्रुप एक साथ बैठकर सेट पर लंच करता है. यहीं पर सारी मस्ती, गपशप और मौज-मस्ती होती है."

शो के एपिसोड के बारे में उन्होंने कहा: "इंडिया वापस आने के बाद, अनु अपने भाई भावेश के साथ रह रही है. कांता मां की मौत के बाद, भावेश भी बहुत अकेला हो गया है, इसलिए वह अनु के साथ रहने से बहुत खुश है. मेरे और अनु के बीच के सीन्स में शानदार केमिस्ट्री है और वे बहुत अच्छे लगते हैं."

वर्कफ्रंट की बात करें तो मेहुल निसार ने 1998 में टीवी शो 'हिप हिप हुर्रे' से अपना करियर शुरू किया था और तब से वह कई शो में नजर आ चुके हैं, जिनमें 'कयामत की रात', 'माता की चौकी', 'पलकों की छांव में', 'जिया जले', 'तेरी लाडली मैं', 'कभी-कभी इत्तेफाक से', 'कैसी ये यारियां', 'यहां मैं घर-घर खेली', 'वो रहने वाली महलों की', 'हमारी बहू रजनीकांत' शामिल हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अरमान मलिक को इस कंटेस्टेंट ने दिखाया आईना, बोलीं- पायल करती दूसरी शादी तो...
अनुपमा एक्टर मेहुल ने मेकर्स से की गुजारिश, बोले- मेरे किरदार को स्क्रीन टाइमिंग उतनी नहीं...
अरमान मलिक की सासूमां ने तहलका की पत्नी दीपिका को सुनाई खरीखोटी,  यूट्यूबर की दो शादियों पर किया था कमेंट
Next Article
अरमान मलिक की सासूमां ने तहलका की पत्नी दीपिका को सुनाई खरीखोटी,  यूट्यूबर की दो शादियों पर किया था कमेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;