VIDEO: अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने खरीदी नई मर्सिडीज कार, बोलीं- सपना सच हुआ

अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने आज अपने लिए नई मर्सिडीज कार खरीदी है. यह किसी सपने के सच होने जैसा है. एक्ट्रेस ने खुशी के इस पल को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की.

VIDEO: अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने खरीदी नई मर्सिडीज कार, बोलीं- सपना सच हुआ

रूपाली गांगुली ने खरीदी नई मर्सिडीज कार

नई दिल्ली :

अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के लिए आज बड़ा दिन है. उनसे सपने हकीकत में बदल गए. एक्ट्रेस ने आज नई मर्सिडीज कार खरीदी है. उन्होंने यह खुशी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने अपने पति अश्विन के वर्मा, साथ ही शो के निर्देशक राजन शाही को उनके "सपने को सच करने" के लिए धन्यवाद दिया. इस पल का जश्न मनाते हुए अपने परिवार के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “आभार. जय माता दी. शुक्रिया अश्विन मुझे सपने देखने की हिम्मत देने के लिए. राजन शाही, मुझे मेरे सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देने के लिए धन्यवाद. रूपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश वर्मा के लिए एक खास नोट शेयर किया. उन्होंने कहा. "और धन्यवाद, रुद्रांश वर्मा, मेरे लिए सबसे बड़े आशीर्वाद और सपना सच होने के लिए." रूपाली गांगुली ने अपने कैप्शन में हैशटैग "सपना सच हो गया," "आभार," "गुड वाइब्स" जोड़ा.

उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी अनुपमा की को – एक्टर अल्पना बुच ने लिखा, "अरे वाह ग्रेट." अश्लेषा सावंत, जो अनुपमा में भी काम करती हैं, उन्होंने लाल दिल के आइकन के साथ लिखा, "बधाई हो".

रूपाली गांगुली और उनके पति अक्सर एक दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. एक्ट्रेस ने इस महीने की शुरुआत में एक पोस्ट की थी. इसमें वह अपने पति के साथ समय बिताती हुई देखी जा सकती हैं. "आप और मैं," उन्होंने लाल दिल के आइकन के साथ कैप्शन में लिखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रूपाली गांगुली ने संजीवनी: ए मेडिकल बून, बा बहू और बेबी और एक पैकेट उम्मीद जैसी टीवी सीरीज में काम किया है. वह कॉमेडी साराभाई वी / एस साराभाई में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हुईं. 2020 में उन्होंने अनुपमा में लीड रोल किया. जिसके बाद वह घर घर जानी जाने लगी. वह वर्तमान में अनुपमा: नमस्ते अमेरिका नामक सीरीज के प्रीक्वल में दिखाई दे रही हैं.