अनुपमा में 5 अपकमिंग ट्विस्ट कर देंगे फैंस को हैरान, कहेंगे- अब कुछ और नया

Anupama 5 Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा के दुश्मनों की अक्ल ठिकाने आने वाली है, जो फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देगी.

अनुपमा में 5 अपकमिंग ट्विस्ट कर देंगे फैंस को हैरान, कहेंगे- अब कुछ और नया

Anupama 5 Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आएंगे ये 5 नए ट्विस्ट

खास बातें

  • अनुपमा सीरियल में आएंगे 5 नए ट्विस्ट
  • अनुपमा की जिंदगी में नया भूचाल
  • अनुपमा टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में होगा ये
नई दिल्ली:

Anupama 5 Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा? यह जानने के लिए #MaAn फैंस बेताब रहते हैं. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो डिंपी का ड्रामा और पाखी और अधिक की बढ़ती प्रॉब्लम के बीच अनुपमा की जिंदगी में और नई परेशानियां आने वाली हैं, जो फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देगी. इतना ही नहीं फैंस अपकमिंग एपिसोड के 5 ट्विस्ट देख कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि अब आगे क्या होगा. 

गुरुमां आएंगी रोड़ पर

अमेरिका ना जाने के कारण अनुपमा की जानी दुश्मन बनी गुरुमां मालती देवी की अपकमिंग एपिसोड में हालत बुरी होने वाली है. दरअसल, सीरियल का नया ट्विस्ट सामने आया है, जिसमें मालती देवी, अनुज और अनुपमा की कार से टकरा जाएगी और इस दौरान हालत बहुत बुरी होगी. 

काव्या होगी घायल

इसके अलावा प्रोमो में बा बापूजी और काव्या की डिंपी से बहस होगी. इस दौरान काव्या का पैर फिसलेगा और वह पेट के बल गिर जाएगी. इसके कारण वह जल्दी में अस्पताल जाएगी. जहां डॉक्टर हैरान कर देने वाली बात अनुपमा और वनराज को बताती हुई नजर आएगी. 

पाखी को समझ आएगी अनुपमा की बात

अधिक की बद्तमीजियां झेल रही पाखी को अपकमिंग एपिसोड में मां अनुपमा की कही हुई बात समझ आएगी और वह अपने हक के लिए लड़ती नर आएगी. 

रोमिल के साथ होगी अनुपमा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा के खिलाफ अनुपमा, रोमिल का साथ देती हुई नजर आएगी, जिसके कारण रोमिल को भी अपनी गलती का एहसास होगा. 

डिंपी को होगा पछतावा

बढ़ती जिम्मेदारियों के कारण डिंपी को शाह फैमिली से अलग होने का पछतावा होगा, जिसकी शुरुआत बिजली बिल से लेकर खाने पर अपनी गलती समझ आएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com