Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा की खानजादी से लड़ाई, अंकिता लोखंडे ने किया हाथ साफ! प्रोमो देख फैंस बोले- अच्छा हुआ मन्नारा के साथ

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा से लड़ाई में खानजादी को अंकिता लोखंडे सपोर्ट करती हुई दिख रही हैं.

Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा की खानजादी से लड़ाई, अंकिता लोखंडे ने किया हाथ साफ! प्रोमो देख फैंस बोले- अच्छा हुआ मन्नारा के साथ

Bigg Boss 17 New Promo बिग बॉस 17 का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे की बहस देखने को मिली. वहीं अपकमिंग एपिसोड में मन्नारा की खानजादी से लड़ाई होगी, जिसके चलते एक बार फिर अंकिता और मन्नारा के बीच बहस हो जाएगी, जिसके चलते फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है कि किस हद तक अंकिता और मन्नारा की लड़ाई बढ़ती हुई नजर आएगी. 

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में मन्नारा चोपड़ा और खानजादी उर्फी फिरोजा खान के बीच बहस शुरु होती है, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से लड़कर रोती हुई नजर आती हैं. वहीं आगे प्रोमो में अंकिता लोखंडे, खानजादी को चुप कराती हुई दिखती हैं. इसके चलते मन्नारा चोपड़ा की फिर अंकिता से लड़ाई शुरु हो जाती हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक यूजर ने तो कह दिया अच्छा हुआ मन्नारा के साथ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में जिद फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद वह साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं जब से वह बिग बॉस 17 का हिस्सा बनी हैं सोशल मीडिया पर खूब ट्रैंड हो रही हैं और फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.