अंकिता लोखंडे सासूमां की वजह से रो-रोकर हुईं बेहाल, मां कह गई ये बड़ी बात

Ankita Lokhande Cried: बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में सासूमां और विक्की जैन की फैमिली के बर्ताव के कारण अंकिता लोखंडे रोती हुई नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे सासूमां की वजह से रो-रोकर हुईं बेहाल, मां कह गई ये बड़ी बात

Ankita Lokhande Cried Badly Because Of Mother In Law Mother: बिग बॉस 15 का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Cried Badly Because Of Mother In Law Mother: बिग बॉस 17 का फैमिली वीक चल रहा है, जिसमें सबसे पहले अंकिता लोखंडे की मम्मी और उनकी सासूमां यानी विक्की जैन की मम्मी की घर में एंट्री देखने को मिली है. वहीं एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें अंकिता लोखंडे की सासूमां उनसे कहती हैं कि विक्की के पिता ने उनकी मम्मी को फोन किया था कि आप भी अपने पति को लात मारती थैं, जैसे अंकिता ने विक्की को मारा है. वहीं इसके बाद का नया प्रोमो सामने आया है, जिस पर अंकिता अपनी मम्मी से दिल की बात कहती हुई नजर आ रही हैं. 

प्रोमो में अंकिता अपनी मां से कहती हैं कि विक्की ने भी मुझे बहुत कुछ कहा है. लेकिन उसका परिवार मुझसे इतना सवाल क्यों कर रहा है? इसके बाद वह खूब रोती हुई दिखती हैं, जिसके बाद उनकी मां सांत्वना देती हुई कहती हैं कि उसे अभी रहने दो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाईयां बढ़ती हुई दिख रही हैं. जहां अंकिता को मन्नारा संग दोस्ती से दिक्कत हो रही है तो वहीं विक्की जैन उन्हें मुनव्वर से दूर रहने के लिए कहते दिख रहे हैं. इस पर काफी  बवाल भी देखने को मिला. वहीं फैमिली वीक में सासूमां की कही हुई बातों ने फैंस के भी गुस्से का पारा बढ़ा दिया है. बता दें, इससे पहले भी शो में अंकिता लोखंडे की मां के साथ सासूमां की एंट्री हुई थीं, जिसके चलते वह चर्चा में रही थीं.