अंकिता लोखंडे Photo खींचते-खींचते बनाने लगीं Video, विकास गुप्ता ने उड़ा दिया मजाक

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) इस वीडियो में विकास गुप्ता और अपने मंगेतर विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ वीडियो बनाती नजर आ रही हैं.

अंकिता लोखंडे Photo खींचते-खींचते बनाने लगीं Video, विकास गुप्ता ने उड़ा दिया मजाक

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस फोटो खींचते-खींचते बनाने लगीं वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने काम के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस के बर्थडे पर विकास गुप्ता ने शेयर किया है. वीडियो में अंकिता, विकास (Vikas Gupta) और विक्की जैन नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो में अंकिता (Ankita Lokhande), विकास (Vikas Gupta) और विक्की जैन सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं. हालांकि, बाद में विकास और विक्की को पता चलता है कि दरअसल, अंकिता वीडियो बना रही हैं. जिसके बाद वह उनका मजाक उड़ाना शुरू कर देते हैं. वीडियो में विकास गुप्ता कह रहे हैं, "वीडियो बना रही हो बहुत अच्छी बात है." जिसके बाद अंकिता जोर-जोर से हंसना शुरू कर देती हैं. फिर विकास कहते हैं, "मतलब एक ही जोक मारो उसमें पचास बार हंसना है." विकास गुप्ता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के जरिए टीवी में अपना कदम रखा था. इस सीरियल से ही अंकिता लोखंडे ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस सीरियल में अंकिता लोखंडे ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही मुख्य भूमिका अदा की थी. सीरियल में दोनों की जोड़ी को भी फैंस से काफी प्यार मिला था. सीरियल के अलावा अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई. वह कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' और टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' में भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आई थीं.