अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ कार में बैठकर लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए दिख रहे हैं

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ कार में बैठकर लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ब्वॉयपफ्रेंड विक्की जैन के साथ कार में बैठकर लॉन्ग ड्राइव पर निकलीं

नई दिल्लीेै:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है जिसमें अंकिता व्हाइट कलर की कार में बैठी और उनके मंगेतर विक्की जैन कार ड्राइव कर रहे हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. और फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी में भी कई फोटो और वीडियो शेयर किया है. अंकिता ने पोस्ट के जरिए बताया कि वह वेलेंटाइन डे मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो गई हैं. अंकिता ने फ्लाइट में बैठे अपनी एक वीडियो भी शेयर किया है.वीडियो को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘एनरूटे' उसके बाद एक प्लेन की इमोजी भी लगाई और फिर उसके बार लिखा ‘अलविदा'.

आपको बता दें कि अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की की सगाई हो गई है और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. सिर्फ इतना ही नहीं दोनों फ्रेंड्स, फैमिली के साथ अकसर पार्टी करते हुए नजर आते हैं. औऱ दोनों की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.