रश्मि देसाई के बाद अब अनिता हसनंदानी ने अपनाया शकीरा का लुक, Video शेयर कर बोलीं- आखिर तक देखना वरना...

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) मशहूर सिंगर शकीरा के लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अनिता हसनंदानी का अंदाज देखने लायक है.

रश्मि देसाई के बाद अब अनिता हसनंदानी ने अपनाया शकीरा का लुक, Video शेयर कर बोलीं- आखिर तक देखना वरना...

अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपनाया शकीरा का लुक

खास बातें

  • अनिता हसनंदानी ने अपनाया शकीरा का लुक
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा अंत तक देखना
  • अनिता हसनंदानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की 'नागिन' (Naagin) यानी अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. अनिता हसनंदानी के एक वीडियो में उनका बिल्कुल अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. दरअसल, अपने एक वीडियो में अनिता हसनंदानी मशहूर सिंगर शकीरा के लुक में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अनिता हसनंदानी का अंदाज देखने लायक है. वहीं, उन्होंने अपने पति का हॉलीवुड अवतार भी वीडियो के जरिए शेयर किया है. अनिता हसनंदानी का शकीरा वाला लुक देखकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 


अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में अनिता हसनंदानी पूरी तरह से शकीरा के रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं. बता दें कि अनिता हसनंदानी का यह वीडियो एडिटेड है और इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "रचनात्मकता अपने चरम पर है. इसे आखिरी तक देखें वरना ना देखें." एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख करिश्मा तन्ना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और उन्होंने इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि अनिता हसनंदानी से पहले रश्मि देसाई ने भी शकीरा का लुक अपनाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. आखिरी बार एक्ट्रेस नागिन में नजर आई थीं. अनिता ने नागिन 3 और नागिन 4 में अहम भूमिका निभाई थी, साथ ही उनके नागिन वाले अवतार को काफी पसंद भी किया गया था. एक्ट्रेस इसके अलावा पति के साथ नच बलिए 9 में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, साथ ही अपने स्टाइल के लिए भी अनिता खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो साझा कर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं.