अली गोनी ने ‘वो लम्हे’ गाने पर दिए ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन, फैन्स बोले- याद आ रही है क्या? देखें Video

अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे बीच किनारे देखे जा सकते हैं.

अली गोनी ने ‘वो लम्हे’ गाने पर दिए ऐसे जबरदस्त एक्सप्रेशन, फैन्स बोले- याद आ रही है क्या? देखें Video

अली गोनी ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अली गोनी ने शेयर किया वीडियो
  • बीच किनारे सीरियस दिखे एक्टर
  • जैस्मिन भसीन को डेट कर रहे हैं अली गोनी
नई दिल्ली :

अली गोनी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर तो थे ही, लेकिन बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गए हैं. खासकर जैस्मिन भसीन के साथ रिलेशनशिप की खबरें आने पर अली लाइमलाइट में आ गए हैं. हालांकि दोनों ने अब ऑफिशियली अपने रिश्ते को स्वीकार भी कर लिया है. कपल को कई बार एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए और सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए देखा जाता है. अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वे बीच किनारे नजर आ रहे हैं. 

अली गोनी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में ‘वो लम्हे' गाना चल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अली ने आंखों पर लाल रंग का चश्मा लगाया हुआ है. वे काफी सीरियस हैं और आसमान की तरफ देख रहे हैं. अली गोनी के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं. एक यूजर ने एक्टर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इस खूबसूरत रील से मुझे प्यार हो गया है'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘बार-बार इस वीडियो को देखने से मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं'.

अली गोनी के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर ने तो उनसे ये तक पूछा है कि कहीं उन्हें जैस्मिन की याद तो नहीं आ रही? वीडियो को अब तक 1 लाख 93 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com