रोमांटिक रील बनाते हुए Aly Goni ने की ऐसी हरकत, फैन्स बोले- जैस्मिन को किधर फेंक दिया...देखें वायरल Video 

शुरुआत में अली और जैस्मिन का रोमांटिक अंदाज उनके फैन्स को तो खूब पसंद आता है, लेकिन वीडियो के एंड में कुछ ऐसा होता है, जिसे देख उनके चाहने वाले हैरान रह जाते हैं.

रोमांटिक रील बनाते हुए Aly Goni ने की ऐसी हरकत, फैन्स बोले- जैस्मिन को किधर फेंक दिया...देखें वायरल Video 

अली गोनी-जैस्मिन भसीन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अली गोनी और जैस्मिन भसीन टीवी के सबसे क्यूटेस्ट कपल हैं. दोनों को एक साथ बिग बॉस 14 में देखा गया था. इस शो के दौरान ही दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी जैस्मिन और अली साथ हैं और दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. अली और जैस्मिन अपने फैन्स के लिए आए दिन अपने मजेदार रील्स भी शेयर करते हैं. ऐसे में जैस्मिन भसीन आर अली गोनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे कि लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज उनके चाहने वालों को खूब भा रहा है. वे इस पर कमेंट्स और लाइक्स के जरिए प्यार की धड़ाधड बरसात कर रहे हैं. 

अली गोनी ने अपने इंस्टा हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में अली का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. वे इसमें जैस्मिन के साथ रोमांटिक सॉन्ग 'यारो सब दुआ करो' पर रील बनाते हुए नजर आ रहे हैं. शुरुआत में अली और जैस्मिन का यह रोमांटिक अंदाज उनके फैन्स को तो खूब पसंद आता है, लेकिन वीडियो के एंड में कुछ ऐसा होता है, जिसे देख उनके चाहने वाले हैरान रह जाते हैं. दरअसल, वीडियो के शुरुआत में तो अली जैस्मिन के लिए रोमांटिक हो रहे होते हैं, लेकिन अंत में वे उन्हें झटके से वीडियो के बाहर कर देते हैं. दोनों के इस फनी और क्यूट अंदाज पर फैन्स दिल हार रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अली ने, "यारो तुम मेरा साथ दो" कैप्शन दिया है. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'वीडियो की एंडिंग मस्त थी', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'भाई किधर फेंक दिया जैस्मिन को'. एक और यूजर लिखते हैं, 'रोमांटिक वीडियो को फनी सिर्फ अली ही बना सकता है'. इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स अली गोनी की इस लेटेस्ट पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com