अली गोनी ने भोजपुरी गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैंस बोले- ये उम्मीद नहीं थी आपसे...देखें Video

अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भोजपुरी गाने 'लौंडिया लंदन से लाएंगे' पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

अली गोनी ने भोजपुरी गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैंस बोले- ये उम्मीद नहीं थी आपसे...देखें Video

अली गोनी ने भोजपुरी गाने पर किया डांस

नई दिल्ली :

अली गोनी, जो कि बिग बॉस 14 के वक्त से ही जैस्मिन भसीन के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं, सोशल मीडिया में भी वे हमेशा छाए रहते हैं. अपने फैन्स के साथ वे अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर से अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भोजपुरी गाने 'लौंडिया लंदन से लाएंगे' पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

अली गोनी ने जो वीडियो शेयर किया है, इसमें वे भोजपुरी गाने 'लौंडिया लंदन से लाएंगे, रात भर डीजे बजाएंगे' पर अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि यकीन मानिए इस गाने में गजब की ऊर्जा है. इस भोजपुरी गाने को रितेश पांडे ने गाया था, जिसने कुछ महीने पहले रिलीज होने के बाद धमाल मचाकर रख दिया था. आशीष वर्मा ने इस गाने में संगीत दिया है. अली गोनी का डांस उनके फैंस को इतना पसंद आया है कि इस वीडियो को अब तक 43 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो पर बड़ी संख्या में फैन्स कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि बवाल मचा कर रख दिया है. वहीं, एक फैन ने लिखा है कि भोजपुरी गाने पर कमाल का डांस. ये उम्मीद नहीं थी आपसे. इसी तरह से एक और फैन ने लिखा है कि लौंडिया को लंदन ले जाओगे ऐसा बोलो. गौरतलब है कि फैंस को अली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी का बेसब्री से इंतजार है. बिग बॉस 14 के समय से ही दोनों हमेशा साथ नजर आ रहे हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com