जैस्मिन भसीन का नया लुक देख दीवाने हुए अली गोनी, कमेंट में लिखा खास नोट

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने हाल ही में नया फोटोशूट शेयर किया है जिसे देखते ही अली गोनी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पाए सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

जैस्मिन भसीन का नया लुक देख दीवाने हुए अली गोनी, कमेंट में लिखा खास नोट

सोशल मीडिया पर छाया जैस्मिन का नया लुक

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गईं जैस्मिन भसीन
  • अली गोनी ने जमकर की तारीफ
  • रोहनप्रीत के साथ हाल ही में रिलीज हुआ है गाना
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस और स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इंटरनेट पर अपनी शानदार तस्वीरों और गजब से वीडियो के लेकर लाइमलाइट में रहती हैं फिलहाल तो जैस्मिन भसीन ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है इस नए फोटोशूट में जैस्मिन के लुक्स देखने लायक हैं. मस्टर्ड कलर के इस वन पीस में उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जैस्मिन ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं वहीं घर से लौटने के बाद भी वे लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर छा गईं जैस्मिन भसीन 
हाल ही में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है इस नए फोटोशूट में उनका लुक देखने लायक है. वनपीस के साथ ही खुले बाल और उनका ये नखरीला अंदाज इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस तस्वीर पर अली गोनी (Aly Goni) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए उन्होंने भी फायर इमोजी बना जैस्मिन की जमकर तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर चुकीं हैं एक्ट्रेस 
बता दें कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का अली गोनी (Aly Goni) के साथ म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट' रिलीज हुआ था. जिसके बाद दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आने लगी. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया गया. इसके साथ ही दोनों का दूसरा म्यूजिक वीडियो 'तू भी सताया जाएगा' पर फैंस का जमकर रिएक्शन देखा गया. वहीं अब जैस्मिन का गाना 'पीने लगे हो' रिलीज हो गया है इस गाने में वे रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आ रही हैं.