मदालसा शर्मा ने मालदीव के बीच से शेयर की वीडियो, फैंस बोले- अनुपमा मुंबई गई है तो काव्या का जाना तो...

मदालसा शर्मा इन दिनों मालदीव वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. फैंस जमकर मदालसा के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.

मदालसा शर्मा ने मालदीव के बीच से शेयर की वीडियो, फैंस बोले- अनुपमा मुंबई गई है तो काव्या का जाना तो...

मालदीव में इंजॉय कर रही हैं मदालसा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को मात देने का दम रखती हैं. टेलीविजन शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में जितना प्यार खुद अनुपमा यानी रुपाली गांगुली को शो में मिलता है, उतना ही काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा को भी फैंस पसंद करते हैं. दरअसल मदालसा एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिनकी शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय से हुई है. मदालसा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी हर एक्टिविटी को अपने फैंस को शेयर करती रहती हैं. मदालसा की खूबसूरती के फैंस कायल हैं और उनके हर पोस्ट का फैंस पलके बिछाकर इंतजार करते हैं. मदालसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बर्थडे ईवनिंग को लेकर एक्साइटेड नजर आ रही हैं. मदालसा ने अपने पति के साथ एयरपोर्ट का एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया है.

मदलासा को मिला पति से खूबसूरत सरप्राइज़

मदालसा को अपनी शूटिंग से 3 दिन की छुट्टी मिली थी जो अपने हस्बैंड के साथ बिताने के लिए और अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के वो अपने पति महाअक्षय के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए निकली थीं. वहीं उनके हस्बैंड महाक्षय ने बड़ा सा सरप्राइज देते हुए मालदीव वेकेशन का तोहफा दिया. इस बर्थडे गिफ्ट और सरप्राइज को पा कर मदालसा की खुशी का कोई ठिकाना रही नहीं रहा और वो उनके इस वीडियो पर साफ देखा जा सकता है. इस वीडियो में मदालसा बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं. मदालसा का बर्थडे बेहद खास तरीके से मनाने के लिए महाअक्षय ने मालदीव जाने का प्लान किया जहां पहुंचकर दोनों ने बेहद खास तरीके से बर्थडे को सेलिब्रेट किया. मदालसा ने एक के बाद एक दो वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. पहला वीडियो एयरपोर्ट का है जहां से वो अपने पति के साथ मालदीव के लिए निकलती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में मदालसा बोर्डिंग पास हाथों में लेकर एयरपोर्ट पर फ्लाइट का वेट करती नजर आ रही हैं और अपने दूसरे वीडियो में उनका बेहद खास बर्थडे सेलिब्रेशन देखा जा सकता है. टेबल पर केक रखा हुआ है और मदालसा किसी प्रिंसेस की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मदालसा ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक शार्ट स्कर्ट कैरी किया हुआ है. प्रिंसेस की तरह उनके सिर पर क्राउन लगा हुआ है और बर्थडे क्वीन लिखा हुआ शैश पहनी हुई वो नजर आ रही हैं. अपने इस खास दिन पर उन्हें फैंस को फ्लाइंग किस देते हुए देखा जा सकता है. 

फैंस ने किए बेहद दिलचस्प कमेंट्स

मदालसा ने अपना पहला एयरपोर्ट का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'lets go, birthday eve surprise', और फैंस से पूछा कि क्या आप डेस्टिनेशन गेस कर सकते हैं, जिस पर सभी ने मालदीव बताया. मदालसा ने अपने एक दोस्त के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा कि हां वो मालदीव जा रही हैं, बस उनके इतना लिखते ही फैंस के कमेंट्स की भरमार हो गई. लोगों ने बेहद दिलचस्प कमेंट करते हुए मदालसा को बर्थडे विश किया. एक फैन ने लिखा कि 'अनुपमा मुंबई गई है तो  काव्या का जाना तो जरूरी है', तो वहीं दूसरे फैन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'मैम आप अनुपमा का पीछा करते हुए एयरपोर्ट तक आ गई', बाकी कई सारे फैंस ने रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ इस खूबसूरत एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com