Bigg Boss 17: कंबल के अंदर छिपकर अभिषेक कुमार ने किया खानजादी को किस, वायरल हो रहा वीडियो

Abhishek Kumar kissed Khanzaadi: बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, ये शो और भी रोमांचक हो रहा है. शो में लड़ाई झगड़े के बीच अब एक नया लव एंगल सामने आया है. ताजा एपिसोड में खानजादी और अभिषेक कुमार को एक दूसरे के करीब आते देखा गया.

Bigg Boss 17: कंबल के अंदर छिपकर अभिषेक कुमार ने किया खानजादी को किस, वायरल हो रहा वीडियो

Abhishek Kumar kissed Khanzaadi: खानजादी और अभिषेक कुमार का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

Abhishek Kumar kissed Khanzaadi: बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, ये शो और भी रोमांचक हो रहा है. शो में लड़ाई झगड़े के बीच अब एक नया लव एंगल सामने आया है. ताजा एपिसोड में खानजादी और अभिषेक कुमार को एक दूसरे के करीब आते देखा गया. हालांकि खानजादी हमेशा इस बात से इंकार करती रही हैं और कहती रही हैं कि वह शो में अपना कोई लव एंगल नहीं चाहतीं, लेकिन इस बार शायद वह अपने इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाईं.

खानजादी और अभिषेक में हुई सुलह

खानजादी और अभिषेक कुमार बीते दिनों हुई लड़ाई के बाद वापस एक साथ आ गए हैं. दोनों के बीच लंबे समय से बातचीत नहीं हो रही थी, लेकिन अब उन्होंने अपने मतभेद सुलझा लिए हैं. हालांकि, खानजादी ने हमेशा अभिषेक से यह कहते हुए दूरी बनाए रखने के लिए कहा है कि वह इसमें कोई रोमांटिक एंगल नहीं चाहती हैं. लेकिन कल के एपिसोड में अभिषेक और खानजादी एक ही बेड पर नजर आए और बात करने के बाद अभिषेक चुपचाप कंबल के अंदर घुस गए और उससे अपना सिर ढक लिया. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने कंबल के अंदर किस किया.

पहले भी दिखे थे साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, जब खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच चीजें अच्छी थीं और वे एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे थे, तो उन्होंने तकिये के नीचे हाथ रखा था. मुनव्वर फारुकी ने इस पर ध्यान दिया था और खानजादी से इसके बारे में पूछा था. उसने यह बात कबूल भी कर ली. हालांकि बाद में अभिषेक और खानजादी के बीच लड़ाई भी हो गई थी.