बिग बॉस के इन 3 फेमस कंटेस्टेंट को कॉपी कर रहे हैं अभिषेक कुमार, फैंस कहेंगे- घोलकर पीकर आया है

बिग बॉस के सीजन 17 में आजकल अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आए अभिषेक कुमार पॉपुलर होने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. उनकी हरकतों को देखकर लगता है कि वो पिछले कुछ फेमस सेलेब्रिटीज को कॉपी कर रहे हैं.

बिग बॉस के इन 3 फेमस कंटेस्टेंट को कॉपी कर रहे हैं अभिषेक कुमार, फैंस कहेंगे- घोलकर पीकर आया है

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इन कंटेस्टेंट को कॉपी कर रहे हैं अभिषेक कुमार

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 पहले ही दिन से चर्चा में बना हुआ है. सलमान खान के  होस्ट किए जा रहे इस रियलटी शो में घर के अंदर रोज़ाना कई तरह के विवाद हो रहे हैं और लोग सेलेब्रिटीज की इस लाइफ को जमकर एन्जॉय भी कर रहे हैं. ऐसे में अभिषेक कुमार का गेम प्लान को लोगों को बिग बॉस के पिछले कुछ खास कंटेस्टेंट की याद दिला रहा है. जी हां अभिषेक कुमार जिस तरह से बिग बॉस में फाइट, प्यार और गुस्सा दिखा रहे हैं उससे फैंस को लग रहा है कि उन्होंने बिग बॉस के पिछले कुछ फेमस कंटेस्टेंट को अच्छी तरह देखा और समझा है और वो उसी तरह बिहेव कर रहे हैं. 

अभिषेक और विक्की जैन की लड़ाई   

हाल ही में वीकली राशन को लेकर अभिषेक कुमार की अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन से अच्छी खासी लड़ाई हो गई. विक्की जैन और अभिषेक कुमार की बीच की इस हाथापाई को लेकर गौतम गुलाटी से जोड़कर देख रहे हैं जिन्होंने अपने सीजन में काफी लड़ाई झगड़े किए थे. गौतम गुलाटी बिग बॉस में अपने शार्ट टैंपर के चलते काफी मशहूर हुए थे. 

खानजादी के साथ बदतमीजी 

वहीं अभिषेक ने खानजादी के साथ भी पंगा ले लिया है. वो खानजादी के साथ बदतमीजी के साथ पेश आए और उनको लेकर कई तरह की उल्टी सीधी बातें की. इस पर फैंस का गुस्सा अभिषेक कुमार पर निकला और लोगों ने कहा कि उनको सही से बात करनी नहीं आती. अभिषेक ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड हैं और इस मामले में भी लोग उनको जज करते हैं. घऱ में जब ईशा और अभिषेक आपस में टकराए तो उनके बीच कहासुनी हुई थी.

सिड को इस तरह से कॉपी कर रहे हैं अभिषेक कुमार  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक कुमार कई मामलों में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी करते नजर आते हैं. जब वो लड़ाई के दौरान कहते हैं कि मैं ऐसा ही हूं और ऐसा ही रहूंगा तो लोगों को सिड की याद आ जाती है. उनका नाविद संग प्यारा सा रिश्ता देखकर लोगो को आसिम और सिड की जोड़ी की भी याद आई जब वो घर में नए नए आए थे. इस लिहाज से देखा जाए तो अभिषेक एक्टिंग की काफी बारीकियां पिछले कंटेस्टेंट से सीखकर आए हैं और वो इन ट्रिक्स की बदौलत आए दिन सुर्खियों में भी बने रहते हैं.