इन दो कंटेस्टेंट से रोहित शेट्टी का तीखा सवाल, बोले- लड़की पर कभी...

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले रोहित शेट्टी पांच फाइनलिस्ट से तीखे सवाल पूछते नजर आएंगे.

इन दो कंटेस्टेंट से रोहित शेट्टी का तीखा सवाल, बोले- लड़की पर कभी...

Bigg Boss 17 Update: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो वायरल

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस 17 के फिनाले का काउंटडाउन ( Bigg Boss 17 Finale Countdown) शुरु हो गया है, जिसके चलते अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो भी दिलचस्प होते जा रहे हैं. जहां हाल ही में पांच फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी की बिग बॉस के घर में बिताई गई जर्नी दिखाई गई तो वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में रोहित शेट्टी का तीखा वार कंटेस्टेंट को सहना पड़ सकता, जो कि कुछ कंटेस्टेंट को शॉक्ड कर सकता है. 

द खबरी द्वारा शेयर किए गए अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में रोहित शेट्टी, अभिषेक कुमार से सवाल करते हुए कहते हैं, ''जो विक्टिम कार्ड होता है वह आप खेलते हैं. मुंह के पास आकर बोलना बिल्कुल ठीक नहीं लगता है. मर्दों के लिए अच्छा नहीं लगता. एक रिस्पेक्ट का दायरा होता है ना वो आप खत्म करते चले गए. लड़की पर कभी हाथ मत उठाना. मर्दानगी वाली बात नहीं है.'' इस पर अभिषेक कहते हैं कि उसने भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जबकि रोहित शेट्टी कहते हैं, रिश्ता खत्म कर दो. अगले लेवल पर ले जाने ही मत दो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद प्रोमो में मुनव्वर फारूकी पर सवाल लगाते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं, आपको लगा कि आप दिमाग से खेल रहे हैं. आपने ही बताया आपका बेटा है. दूसरी लड़की के बारे में भी आपने ही बताया. आपको नहीं लगता आपने पूरा सीजर प्ले अलॉन्ग किया. इस पर मुनव्वर कहते हैं, ये चीज को लेकर मैने जरुर किया लेकिन यह कोई फायदे के लिए नहीं थी. इस पर रोहित शेट्टी कहते हैं, दर्शकों को भी आपने धोखे में रखा. जो दूसरा नाम है वो मैं इसलिए नहीं लेना चाहूंगा क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि उस नाम को आपने और आयशा ने अपने कन्विनियंस के हिसाब से इस शो में जबरदस्ती घसीटा है.