विज्ञापन

अब्दू रोजिक की सगाई टूटी, 6 महीने के रिलेशन के बाद खुली आंखें

Abdu Rozik की सगाई टूट गई है. इस अनाउंसमेंट के बाद से अब्दू के फैन्स के बीच खासी निराशा है.

अब्दू रोजिक की सगाई टूटी, 6 महीने के रिलेशन के बाद खुली आंखें
अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता
नई दिल्ली:

ताजिकिस्तानी सिंगर-इन्फ्लुएंसर अब्दु रोजिक की सगाई टूट गई है. एक तरफ जहां फैन्स को उनकी शादी का इंतजार था वहीं अब इस खबर ने उनके फैन्स को काफी दुखी किया. अब्दू ने खुद अनाउंस किया कि वो अमीरा के साथ अपनी सगाई तोड़ रहे हैं. दोनों की उम्र 20 साल थी और उन्होंने इस साल अप्रैल में अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी. रोजिक ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने अपनी शादी कैंसल कर दी है. यह कुछ कल्चरल डिफ्रेंसेज की वजह से हुआ जो कि हमें साथ समय बिताने पर समझ आए. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मुझे दृढ़ निश्चयी व्यक्ति के रूप में पहचाना जाता है और रोजमर्रा की जिंदगी में इसकी अपनी चुनौतियां हैं और इसके लिए एक बेहद मजबूत  साथी की जरूरत होती है जो इन चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हो."

उन्होंने आगे कहा कि उनके जीवन के प्यार की तलाश जारी रहेगी, "मैं अपने स्वास्थ्य के लिए हमेशा आभारी रहूंगा और क्योंकि मैं जैसा हूं वैसा ही हूं. आप सभी मुझे जानते हैं और मैं इतना मशहूर हो गया हूं. इसलिए मुझे अपने होने पर कभी दुख नहीं होता. मैंने जो रिश्ते और दोस्ती बनाई है मैं उसे हमेशा संजो कर रखूंगा. जिंदगी में मुझे फिर से प्यार मिलने की उम्मीद है और आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए."

कौन हैं अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 के जाने माने कंटेस्टेंट है. फैंस से उन्हें भरपूर प्यार मिला था. जब उन्होंने सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इससे उनकी फैमिली काफी दुखी हुई थी. बता दें कि  अब्दु ने अमीरा को पहली बार एक रेस्टोरेंट में देखा था. इसके बाद अमीरा ने अपनी सहेलियों की मदद से अब्दु के कॉन्टैक्ट में आईं और फिर दोनों धीरे-धीरे करीब आ गए. 3-4 महीने में अब्दु को लगा कि उन्हें अमीरा से परफेक्ट कोई नहीं मिल सकता है, क्योंकि वो एक अच्छी लड़की हैं लेकिन शायद दोनों ने जैसा सोचा था कहानी वैसे आगे नहीं बढ़ पाई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में होगी AAP नेता की एंट्री, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव
अब्दू रोजिक की सगाई टूटी, 6 महीने के रिलेशन के बाद खुली आंखें
29 वर्षीय सना सैय्यद बनेंगी मां, कुंडली भाग्य एक्ट्रेस ने पहली प्रेग्नेंसी के ऐलान के साथ शेयर की फोटोशूट की झलक
Next Article
29 वर्षीय सना सैय्यद बनेंगी मां, कुंडली भाग्य एक्ट्रेस ने पहली प्रेग्नेंसी के ऐलान के साथ शेयर की फोटोशूट की झलक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com