फैंस को रास नहीं आया इन 8 पॉपुलर टीवी एक्टर्स का कमबैक, लिस्ट में जुड़ा इस बिग बॉस विनर का नाम

टीवी सितारों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग होती है. लेकिन कई ऐसे सितारे भी हैं जो जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बावजूद कम बैक करने पर कोई रंग नहीं जमा सके.

फैंस को रास नहीं आया इन 8 पॉपुलर टीवी एक्टर्स का कमबैक, लिस्ट में जुड़ा इस बिग बॉस विनर का नाम

टीवी सितारों की फ्लॉप कम बैक

नई दिल्ली :

टीवी पर कुछ आईकॉनिक शो आए जैसे 'भाभी जी घर पर हैं', 'कसौटी जिंदगी की' और भी कई सारे. इन टीवी सीरियल्स के किरदारों ने सभी के दिलों में अमिट छाप छोड़ी. इन किरदारों के जरिए टीवी के सितारे फैंस  के दिलों पर राज करने लगे. लेकिन जब इन्होंने सीरियल से ब्रेक लिया और फिर बाद में कमबैक किया तो फ्लॉप साबित हुए. आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताते हैं, जिनका कमबैक फ्लॉप साबित हुआ और वो ऑडियंस के दिल में वो जगह नहीं बना पाए जो जगह उन्होंने अपने पहले शो के जरिए बनाई थी.

करण वाही 

करण वाही टीवी इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं. एक ब्रेक के बाद करण ने 'चन्ना मेरया' टीवी सीरियल के जरिए जोरदार वापसी की. लेकिन उनका शो ही 4 महीने में बंद होने की कगार पर पहुंच गया.

हितेन तेजवानी 

'क्योंकि सास भी कभी बहू' थी में आइकॉनिक किरदार निभाने वाले हितेन तेजवानी ने लंबे समय के बाद 'स्वर्ण घर' के जरिए टीवी पर वापसी की. लेकिन कुछ दिनों में इस शो में उनका किरदार खत्म हो गया.

राजश्री ठाकुर 

टीवी सीरियल 'सलोनी' में अपने अभिनय से घर-घर में पहचान बनाने वाली राजश्री ठाकुर ने इस शो के बाद सीरियल 'अपनापन' में रोल किया था, लेकिन इस शो के जरिए वह दर्शकों को इंप्रेस नहीं पाई.

शेफाली शर्मा

शेफाली शर्मा टीवी का एक और चमकता सितारा थीं, लेकिन जब शेफाली ने 6 साल की गैप के बाद 'संजोग' की जरिए टीवी स्क्रीन पर वापसी की, तो उनका ये शो जल्दी बंद हो और दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया.

सीजेन खान 

'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा के साथ अनुराग की भूमिका निभाने वाले सीजेन खान लंबे समय बाद सीरियल अपनापन में राजश्री ठाकुर के साथ नजर आए. इसके बाद वो टीवी सीरियल 'शक्ति' में नजर आए. लेकिन दोनों ही शो ज्यादा दिन नहीं चल पाए.

श्वेता तिवारी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीजेन खान के साथ प्रेरणा की भूमिका निभाने वाली श्वेता तिवारी भले ही आज सोशल मीडिया स्टार हैं. लेकिन टीवी पर दोबारा 'मैं हूं अपराजिता' में कमबैक करके उनका जलवा बरकरार नहीं रहा और टीआरपी की दौड़ में यह शो कुछ नहीं कर पाया.