19 साल की टीवी एक्ट्रेस मुंबई में खरीदा अपना घर, तस्वीरों में देखें कैसा है अशनूर का आशियाना

वर्कफ्रंट पर बात करें तो अशनूर कौर को 'झांसी की रानी', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'पटियाला बेब्स' जैसे टीवी शो में उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है.

19 साल की टीवी एक्ट्रेस मुंबई में खरीदा अपना घर, तस्वीरों में देखें कैसा है अशनूर का आशियाना

अशनूर कौर ने खरीदा घर

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर ने हाल में मुंबई में अपना घर खरीदा है. पॉपुलर शो पटियाला बेब्स के लिए पहचानी जाने वाली अशनूर फिलहाल 19 साल की हैं और उनकी इस अचीवमेंट से उनके फैन्स से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. अशनूर ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिनमें वो अपने पैरेंट्स के साथ नए घर पर नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें और वीडियो अशनूर के गृह प्रवेश की हैं.

उन्होंने घर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "हम एक घर खरीदते हैं लेकिन इसे अपना घर बनाने के लिए परिवार की जरूरत होती है...दुआओं, डांस और हंसी-खुशी के साथ हम अपने नए घर में आ रहे हैं". उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग #Grateful, #NewHome और #ashnoorwrites लिखा.

उनकी पोस्ट का कमेंट सेक्शन अशनूर के इंस्टाफैम की तरफ से आ रहे बधाई वाले मैसेजेस से भरा हुआ है. एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, "बधाई हो". एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने लिखा, "बधाई हो डियर अशनूर. बाबाजी आपको खूब आशीर्वाद दें". पोस्ट पर विंदू दारा सिंह ने लिखा, "शानदार...बधाई हो".

यहां देखें अशनूर कौर की पोस्ट:

अशनूर कौर ने इस महीने की शुरुआत अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने उस समय के वर्क इन प्रोग्रेस वाले घर की तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "नया महीना, नई शुरुआत, नया घर". उन्होंने पोस्ट के साथ हैशटैग #FewDaysMore और #Grateful लिखा. कमेंट सेक्शन में गंगूबाई काठियावाड़ी स्टार शांतनु माहेश्वरी ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई! मोर पावर टु यू". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट पर बात करें तो अशनूर कौर को 'झांसी की रानी', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'पटियाला बेब्स' जैसे टीवी शो में उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है. वह संजू और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो यूट्यूब व्लॉगर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी बन चुकी हैं.