राजस्थान: बियर नहीं देने पर हिस्ट्रीशीटर ने बार के कर्मचारी को मारा चाकू, वारदात CCTV कैमरे में कैद

क्लॉक टावर थाना क्षेत्र स्थित कोहिनूर बियर बार में हिस्ट्रीशीटर को देर रात बियर नहीं मिलने पर उसने बियर बार के कर्मचारी पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins

अजमेर: बियर बार बंद हो जाने के बाद हिस्ट्रीशीटर को बियर नहीं मिली तो उसने बार कर्मचारी पर जानलेवा हमला कर दिया, ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. क्लॉक टावर थाना क्षेत्र स्थित कोहिनूर बियर बार में हिस्ट्रीशीटर को देर रात बियर नहीं मिलने पर उसने बियर बार के कर्मचारी पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

अलवर नगर परिषद ने अतिक्रमण हटाने को लेकर की कार्रवाई, शहर को जलमग्न होने से बचाने का प्रयास

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात को क्लॉक टावर थाना क्षेत्र स्थित कोहिनूर बार में रात 12:00 बजे के बाद बियर बार बंद होने के बाद, नानिया नाम के हिस्ट्रीशीटर का बार में काम करने वाले कर्मचारी मुन्ना से बियर लेने की बात को लेकर विवाद हो गया. क्लॉक टावर थाने के हेड कांस्टेबल शिवराज सिंह ने बताया कि रात 12:00 बजे के बाद बियर बार बंद होने की बात कर्मचारी मुन्ना ने हिस्ट्रीशीटर नानिया से कही.

उठाए गए मुद्दों का कांग्रेस ने संज्ञान लिया, एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे: सचिन पायलट

इस बात से नाराज नानिया ने उसकी गिरेबान पकड़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं हिस्ट्रीशीटर नानिया ने बार के कर्मचारी को जबरन ऑटो में बिठाकर ले जाने का प्रयास किया. उसी दौरान मुन्ना उसका हाथ छुड़ाकर बार के अंदर आ गया, तभी नानिया ने मुन्ना की जांघ पर धारदार चाकू से हमला कर दिया, इलाज के दौरान मुन्ना के 5 टांके आए हैं.

लकड़ी काटने का आरोप, 53 साल बाद 7 महिलाओं की गिरफ्तारी, जानें पूरा मामला

यह सारी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई., जिसके आधार पर पीड़ित मुन्ना ने क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में जाकर मुकदमा दर्ज कराया. क्लॉक टावर थाना  पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article