राजस्थान: अलवर में साइबर ठगी के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

अलवर के कोतवाली थाना पुलिस ने साइबर ठगी के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से विभिन्न बैंकों के 4 एटीएम सहित 1 लाख 55 हजार रूपये की नगदी भी बरामद की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अलवर: अलवर के कोतवाली थाना पुलिस ने साइबर ठगी के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से विभिन्न बैंकों के 4 एटीएम सहित 1 लाख 55 हजार रूपये की नगदी भी बरामद की है. कोतवाली थाने के एसएसओ राजेश शर्मा ने बताया कि कंट्रोल रूम को मुखबिर के जरिए तीन संदिग्ध लोगों की एटीएम से पैसे निकालने की सूचना मिली थी.

सूचना के बाद थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा. तलाशी लेने पर तीनों के पास से चार विभिन्न बैंकों के एटीएम सहित 1 लाख 55 हजार रुपये की नकदी मिली.

Advertisement

नकदी और एटीएम के संबंध में जब तीनों से पूछताछ की गई तो तीनों संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और पुलिसकर्मियों से झगड़ा करने पर उतारू हो गए.

इसके बाद मोहनलाल प्रजापत, छगन प्रजापत और चुन्नीलाल प्रजापत को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने लाया गया. कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि तीनों आरोपी साइबर ठगी की वारदातों को अंजाम देते और एटीएम के जरिए ठगी की रकम निकालकर फरार हो जाते हैं. पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों से ठगी की वारदातों के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर
Topics mentioned in this article