बुजुर्ग दंपती की गला घोंट कर हत्या, रस्सी से बंधे थे हाथ और पैर 

पुलिस के मुताबिक, प्रारंभिक जांच से पता चला कि दंपती की हत्या संभवत: रूपये के लेनदेन को लेकर की गई है. महेद्र कौर ब्याज पर रूपया उधार देने का काम किया करती थी. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
जयपुर:

राजस्थान के झुंझुनू जिले के खेतड़ी नगर में शनिवार की रात एक बुजुर्ग दंपती की गला घोट कर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दोनों अपने मकान में मृत अवस्था में पाये गये और उनके हाथ एवं पैर रस्सी से बंधे हुए थे. खेतड़ी के पुलिस उपाधीक्षक हजारीलाल खटाना ने बताया कि हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड कंपनी के क्वार्टर में रह रहे दर्शन सिंह (75) और उनकी पत्नी महेंद्र कौर (72) की शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने गला घोट कर हत्या कर दी. 

उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में माइनिंग इंजीनियर के पद से सेवानिवृत्त दर्शन सिंह का बेटा अजमेर में रहता है. उन्होंने बताया कि मृत दंपती का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि दंपती की हत्या संभवत: रूपये के लेनदेन को लेकर की गई है. महेद्र कौर ब्याज पर रूपया उधार देने का काम किया करती थी. 

उन्होंने बताया कि हाल ही में उनके बेटे का धन की जरूरत होने पर उन्होंने लोगों को पैसा लौटने के लिये दबाव बनाया होगा।. उन्होंने बताया कि घर में किसी तरह की लूट होने के सबूत फिलहाल नहीं मिले हैं और हत्या में देनदारों का भी हाथ होने से इंकार नहीं किया जा सकता है, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है. 

उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी और अन्य साक्ष्यों के जरिये पुलिस दल बदमाशों की तलाश में जुटी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें :

* राजस्‍थान के सीकर में तीसरे दिन भी बारिश का दौर जारी, कई इलाकों में हुआ जलभराव
* राजस्‍थान : सवाई माधोपुर के गंगापुरसिटी में अंडरपास में डूबने से किशोर की मौत
* राजस्‍थान में 'छत्तीसगढ़ फॉर्मूला' की अटकलों के बीच सचिन पायलट ने विधायकों-समर्थकों से की मुलाकात

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि