Sapna Choudhary की आंखों का फिर चला जादू, धमाकेदार डांस Video ने मचाया धमाल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. सपना चौधरी के इस नए म्यूजिक वीडियो में भी उनकी आंखों का जादू चल रहा है.

Sapna Choudhary की आंखों का फिर चला जादू, धमाकेदार डांस Video ने मचाया धमाल

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के वीडियो ने मचाया तहलका

खास बातें

  • सपना चौधरी का नया धमाल
  • डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • धमाकेदार अंदाज में दिखीं सपना
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर और फेमस स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस नए म्यूजिक वीडियो में भी उनकी आंखों का जादू चल रहा है और ये गाना उनके फैन्स को क्रेजी बना रहा है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये सॉन्ग 'रंग ब्राउन नी' है और इसमें सपना चौधरी पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी के साथ इस वीडियो में नजर आ रही हैं, और दोनों ही खूब जमकर धमाल मचा रहे हैं. वैसे भी सपना चौधरी की लोकप्रियता के क्या कहने, इसलिए अधिकतर सिंगर अपनी एल्बम में उनकी मौजूदगी भी चाहते हैं. 

कपिल शर्मा शो से फुरसत पाकर न्यूयॉर्क पहुंची ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, सामने आई ये वजह- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- वही बिल पास हो रहे हैं जिनमें सरकार का भला...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस धमाकेदार म्यूजिक वीडियो ने न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि यूट्यूब पर भी जमकर धमाल मचा रखा है. इस पंजाबी सॉन्ग में सपना चौधरी का स्टाइल बहुत ही कमाल का है, और उनका डांस भी कम धमाकेदार नहीं है. सपना चौधरी का कमाल-धमाल अंदाज भी इसमें खूब पसंद किया जा रहा है. कुल मिलाकर थिरकने के लिए मजबूर कर देने वाले लिरिक्स और सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एकदम अलग अंदाज इस सॉन्ग को खास बना रहे हैं. 

सनी देओल की बदौलत भारत लौटी कुवैत में फंसी महिला, पापा धर्मेंद्र ने दी यह सलाह

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के वीडियो ने मचाया हंगामा, बोलीं- मेरे नाना ने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं...

बता दें कि सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. सपना चौधरी  सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश में कई जगहों पर अपने डांस का जलवा बिखेरती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...