सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस डांस वीडियो से धमाल मचा दिया है. उनका यह डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने जबरदस्त डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने फिर मचाई धूम
  • स्टेज पर किया धमाकेदार डांस
  • फैन्स को खूब पसंद आ रहा यह डांस वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनके डांस परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. सपना चौधरी इन दिनों देश के कोने-कोने में स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. इस दौरान उनके डांस को देखने भारी संख्या में भीड़ उमड़ती है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का फिर से एक वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब भा रहा है.

सलमान खान पर बॉलीवुड एक्टर का निशाना, बोले-चौथी क्लास में आपको स्कूल से निकाला गया था, फिर भी आप...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को एक दिन पहले ही उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में वो सूट में नजर आ रही हैं और हरियाणवी सॉन्ग पर स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स वाकई कमाल के हैं. उनके फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी की आलोचना करने वालों...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. 'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...