Video: सपना चौधरी ने 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' पर लगाए ऐसे ठुमके, क्लीन बोल्ड हुए सलमान-अक्षय

सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में कहर बरपा रही हैं और समय-समय पर उनके पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं. सलमान-अक्षय के साथ उनकी कमाल की ट्यूनिंग दिखी है.

Video: सपना चौधरी ने 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' पर लगाए ऐसे ठुमके, क्लीन बोल्ड हुए सलमान-अक्षय

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सलमान-अक्षय संग किया डांस

खास बातें

  • सपना का नया धमाल वायरल
  • सलमान-अक्षय संग जमकर लगाए ठुमके
  • अक्षय कुमार ने खूब जमाया रंग
नई दिल्ली:

सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में कहर बरपा रही हैं और समय-समय पर उनके पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं. 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने फैन्स के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना जमकर ठुमके लगा रही हैं, और उनके इन ठुमकों ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान के भी होश उड़ा दिए हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो बिग बॉस के इस सीजन के दौरान खूब वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर खूब जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी ने सरेआम कहा, 'सबको पता है मैं पोपट हूं...', वायरल हुआ धमाकेदार Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो बिग बॉस-11 के फिनाले का है, जिसमें सलमान खान होस्ट हैं और अक्षय कुमार बतौर गेस्ट आए हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी 'मुझ से शादी करोगी' फिल्म के सॉन्ग 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' पर जमकर ठुमक रही हैं, और अक्षय कुमार भी उनके साथ जमकर डांस कर रहे हैं. वैसे भी 'मुझसे शादी करोगी' फिल्म में सलमान और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आई थी.

सपना चौधरी के गाने पर थिरकीं हिना खान, जन्मदिन पर खूब लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

वैसे 'बिग बॉस 12' चालू है और  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैन्स को बेशक उनकी एंट्री का इंतजार होगा क्योंकि बिग बॉस में अकसर पुराने खिलाड़ी शिरकत करते हैं. ऐसे में सपना के फैन्स उम्मीद कर रहे होंगे कि किसी तरह उनकी झलक इस शो में देखने को मिले. हालांकि सपना चौधरी के स्टेज शो और फैमिली वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, और वे सुर्खियां लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com