Viral Video: मनप्रीत टुर के डांस पर फिदा हुए फैन्स, तालियों और सीटियों की आवाज से गूंज उठा हॉल- देखें वीडियो

मशहूर डांसर मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) के डांस वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. उनके इस डांस वीडियो से लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. देखें यह डांस Video

Viral Video: मनप्रीत टुर के डांस पर फिदा हुए फैन्स, तालियों और सीटियों की आवाज से गूंज उठा हॉल- देखें वीडियो

मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर डांसर मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) के वीडियो आते ही छा जाते हैं. उनकी डांसिंग स्टाइल यूनिक होने की वजह से लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं. मनप्रीत टुर (Manpreet Toor Dance Video) का फिर से एक डांस वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के गाने पर शानदार डांस कर रही है. मनप्रीत टुर का यह डांस वीडियो इतना प्यारा है कि लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. मनप्रीत टुर के इस डांस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं. मनप्रीत टुर पंजाबी और बॉलीवुड गानों पर डांस के लिए जानी जाती है.

आम्रपाली दुबे के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

देखें वीडियो:

मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) के इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. मनप्रीत टुर को एक डांस टीचर के रूप में भी जाना जाता है. वो ऑनलाइन अपने वीडियो पोस्ट कर लोगों को डांस सिखाती हैं. वीडियो में इनके डांस स्टेप्स इतने आसान होते हैं कि कोई भी आसानी से कर सकता है. मनप्रीत टुर के इस वीडियो को हरजोत हुंडल नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. बता दें कि मनप्रीत टुर और नैना (Manpreet and Naina) की जोड़ी यूट्यूब पर काफी मशहूर है.

बाल कटाने गए शख्स को बार-बार आ रहे थे फोन, फिर गुस्से में निकाल दी विग- एक्टर ने शेयर किया Video

बताया जाता है कि मनप्रीत टुर (Manpreet Toor) को डांस टीचर के तौर पर भी जाना जाता है. वो नए अंदाज में ऑनलाइन वीडियो बनाकर डांस सिखाती हैं. उनके कई टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) जमकर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में वो बॉलीवुड, भांगड़ा और गिद्दा जैसी डांसिंग स्टाइल करती दिख रही है. इन वीडियो में इनके स्टेप्स वाकई बहुत कमाल के हैं. खबरों के मुताबिक, उन्होंने साल 2004 से ही डांस सिखाना शुरू कर दिया था.  मनप्रीत टुर के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स भी काफी संख्या में हैं. 

VIDEO: Bigg Boss 13 में किसकी होगी Wild Card Entry, तो Kareena Kapoor ने दी Alia Bhatt को क्या सलाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...