पंजाब की ऐश्वर्या राय कहलाती थी ये बच्ची, रियलिटी शो में मिली नेगेटिविटी तो हो गई थीं डिप्रेशन का शिकार, पहचाना क्या?

Himanshi Khurana Unseen Photo: रियलिटी शो के कारण चर्चा में रहीं तस्वीर में दिख रहीं पंजाबी एक्ट्रेस को डिप्रेशन का शिकार होना पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Himanshi Khurana Unseen Photo: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो में देश के ही नहीं विदेश के भी पॉपुलर लोग कदम रखते हैं. वहीं कुछ फैंस के दिलों में जगह बनाते हैं तो कुछ लोगों के गुस्से का शिकार होकर अपने लिए फैंस के दिलों में नेगेटिविटी पैदा कर देते हैं. इसके चलते शो से बाहर आने के बाद उन पर लोगों का काफी गुस्सा और ट्रोलिंग देखने को मिलती है. तस्वीर में दिख रही बच्ची के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. यह पंजाब की ऐश्वर्या राय कहलाती हैं और पॉपुलैरिटी में तो इनका जवाब नहीं. 

यह बच्ची कोई और नहीं पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना हैं, जिन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था. वहीं शो से निकलने के बाद उन्हें काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा, जिसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं. वहीं इसके बाद वह कई प्रॉजेक्ट्स में भी नजर आईं. लेकिन इतनी हिट ना हो सकीं, जितनी की शो से पहले वह चर्चा में रहती थीं. 

Advertisement

पंजाबी चैट शो दिल दियां गल्लां में दिए एक इंटरव्यू में डिप्रेशन से अपनी जंग को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, जब मैं बिग बॉस हाउस में गई तो लोगों ने सोचा यह लाइफ चेंजिंग है. लेकिन सच्चाई यह नहीं थी. मैं घर में नेगेटिविटी के कारण डिप्रेशन में चली गई, जिससे निकलने में मुझे कम से कम दो साल का वक्त लग गया. मैं सीरियस डिप्रेशन में बिग बॉस के बाद चली गई, जिसके कारण मेरे दिल को अफेक्ट हुआ. इसके कारण मुझे इवेंट्स या शूट से पहले पैनिक अटैक आने लगे, जो कि मेरे करीबी दोस्त जानते हैं. 

Advertisement

बता दें, हिमांशी खुराना हाल ही में असिम रियाज के साथ ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में आ गई थीं. वहीं फैंस को दोनों ने अपने ब्रेकअप की वजह बताई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि