पंजाब: आतंकी लखबीर लांडा से जुड़े लोगों के संदिग्ध ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव के निर्देश पर सुबह छह बजे से 10 बजे तक एक साथ छापेमारी की गई और इस दौरान लांडा के कम से कम 297 करीबी सहयोगियों से जुड़े सभी आवासीय और अन्य परिसर की सभी जिलों में गहन तलाशी ली गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चंडीगढ़:

पंजाब पुलिस ने रविवार को आतंकवादी लखबीर सिंह उर्फ ​​लांडा से जुड़े लोगों के संदिग्ध ठिकानों पर एक विशेष घेराबंदी और छापेमारी अभियान शुरू किया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि इस कदम का उद्देश्य भारत और विदेश में स्थित आतंकवादियों, गैंगस्टरों और ड्रग तस्करों के बीच सांठगांठ को तोड़ना था. एक बयान के मुताबिक, पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव के निर्देश पर सुबह छह बजे से 10 बजे तक एक साथ छापेमारी की गई और इस दौरान लांडा के कम से कम 297 करीबी सहयोगियों से जुड़े सभी आवासीय और अन्य परिसर की सभी जिलों में गहन तलाशी ली गई.

विशेष पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) अर्पित शुक्ला ने कहा कि पुलिस की 150 टीम (जिनमें कम से कम 1,200 कर्मी शामिल थे) ने राज्यभर में ये छापेमारी की. विशेष डीजीपी ने कहा कि आगे के सत्यापन के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है, जिसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया
Topics mentioned in this article