हाथ जोड़कर मिन्नतें करते रहे बच्चे, हमलावरों ने NRI को घर में घुसकर मारी गोलियां, सामने आया CCTV फुटेज

वारदात अमृतसर के दबुर्जी में शनिवार को हुई. NRI सुखचैन सिंह के घर में सुबह करीब 7 बजे अज्ञात हमलावर घुस गए. बताया जा रहा है कि बदमाश फिरौती के लिए घर में दाखिल हुए थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अमृतसर:

पंजाब के अमृतसर में एक नॉन रेजिडेंट इंडियन (NRI) को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी. इस दौरान घर के बच्चे हाथ जोड़कर हमलावरों से जान बख्शने की मिन्नतें करते रहे. घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात अमृतसर के दबुर्जी में शनिवार को हुई. NRI सुखचैन सिंह के घर में सुबह करीब 7 बजे अज्ञात हमलावर घुस गए. बताया जा रहा है कि बदमाश फिरौती के लिए घर में दाखिल हुए थे. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि हमलावरों ने पहले तो परिवार के लोगों के साथ किसी बात को लेकर बहस की. फिर गन लेकर दौड़े और NRI सुखचैन सिंह को गोली मार दी. इस दौरान बच्चे हाथ जोड़कर विनती करते रहे. लेकिन बदमाशों ने एक के बाद एक 3 फायर किए और फरार हो गए.

"शवों को बेचने वाला...": आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रमुख ने संदीप घोष पर लगाया बड़ा आरोप

सुखचैन सिंह के परिजन उन्हें गंभीर हालत में तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. रिपोर्ट के मुताबिक, सुखचैन सिंह एक महीने पहले ही अमेरिका से लौटे थे. अमृतसर में वो किसी लग्जरी होटल और एक कार की खरीद में लगे हुए थे.

पुलिस महानिदेशक (DGP) गौरव यादव ने अमृतसर के पुलिस कमिश्नर को हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है. स्पेशल DGP राजेंद्र ढोके को जांच की निगरानी करने की जिम्मेदारी दी गई है.

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता अर्शदीप सिंह कलेर ने कहा, "पंजाब में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति गंभीर चिंता का विषय है. यह अकारण नहीं है कि पंजाब के मुख्यमंत्री को अपने भाषण के दौरान बुलेट-प्रूफ ग्लास के पीछे खड़े होना पड़ता है. आज की घटना से ये साफ जाहिर होता है कि पंजाब में गैंगस्टर खुलेआम घूम रहे हैं." कलेर ने अमृतसर की घटना के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को जिम्मेदार ठहराया और उनके इस्तीफे की मांग की.

पत्नी को पीटा, बच्चे को खोया... सास ने खोल दी रेप के आरोपी संजय रॉय की फितरत की पोल

Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी
Topics mentioned in this article