"रिटायर नहीं हो रहीं...": सोनिया गांधी के भाषण के बाद चल रही अटकलों पर कांग्रेस नेता

बताते चलें कि सोनिया गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी जोरदार हमला बोला था उन्होंने ने कहा था कि  बीजेपी नफरत की आग भड़का रही है तथा अल्पसंख्यकों, दलितों, आदिवासियों और महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रायपुर:

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता अलका लांबा ने सोनिया गांधी के राजनीति से संन्यास लेने के अटकलों को खारिज किया है. सोनिया गांधी के छत्तीसगढ़ में दिए गए भाषण के ठीक एक दिन बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी अभी राजनीति से संन्यास नहीं ले रही हैं. लांबा ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस के तीन दिवसीय विचार-मंथन सम्मेलन में अपने संबोधन में कहा कि सोनिया गांधी ने स्पष्ट किया है कि वो राजनीति से संन्यास नहीं ले रही हैं और वह मार्गदर्शक बनी रहेंगी. लांबा के बयान के दौरान सम्मेलन में मौजूद सोनिया गांधी ने मुस्कुराते हुए बयान पर सहमति जताई.

गौरतलब है कि शनिवार को कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा से लेकर देश के ताजा हालात पर चर्चा की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सभी संस्थाओं पर कब्जा कर लिया है और विपक्ष की आवाज दबाने के साथ नफरत की आग भड़काई जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं खुश हूं कि मेरी पारी भारत जोड़ो यात्रा के साथ समाप्त हो सकती है. गांधी के बयान के बाद इस बात की अटकलें लगने लगी थी कि सोनिया गांधी राजनीति से सन्यास लेने की तैयारी में हैं.

बताते चलें कि सोनिया गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी जोरदार हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी नफरत की आग भड़का रही है तथा अल्पसंख्यकों, दलितों, आदिवासियों और महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह
Topics mentioned in this article