बिहार: सीएसपी संचालक से हो रही थी लूट, ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर कर किया अधमरा

लोगों ने ईट पत्थर से उन पर हमला किया. जिसके बाद बदमाश पास के चौर में जहां पानी भरा हुआ था उसमें कूदकर भागने लगे. लेकिन लोगों ने चारों ओर से तीनों को घेर लिया व पकड़कर पिटाई शुरू कर दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रतीकात्मक फोटो.

पटना. बिहार के समस्तीपुर में बुधवार शाम सीएसपी संचालक से लूटपाट का प्रयास कर रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोच कर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. जानकारी के मुताबिक, घटना पटोरी थाना क्षेत्र के धमौन गांव की है. तीनों बदमाशों की पहचान सीमावर्ती वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के नया गंज गांव के विकास कुमार, पिंकेश कुमार व रवि कुमार के रूप में की गई है. तीनों बदमाशों को गंभीर स्थिति में पटोरी पुलिस ने अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी में भर्ती कराया है.  इनमें से इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. बाकी दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि पटोरी के सीएसपी संचालक संतोष कुमार व प्रेम कुमार बाइक से पटोरी बाजार स्थित एसबीआई बैंक से पैसा निकासी कर शाम 5:00 बजे के बाद धमौन लौट रहे थे. इसी दौरान करीब 6:00 बजे के आसपास धमौन चिमनी के पास बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और लूटपाट का प्रयास किया. इस दौरान सीएसपी संचालक द्वारा हल्ला मचाए जाने पर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण जुट गया जिस पर बदमाश फायरिंग करने लगे.

लोगों ने ईट पत्थर से उन पर हमला किया. जिसके बाद बदमाश पास के चौर में जहां पानी भरा हुआ था उसमें कूदकर भागने लगे. लेकिन लोगों ने चारों ओर से तीनों को घेर लिया व पकड़कर पिटाई शुरू कर दी.

सूचना पर पटोरी के डीएसपी ओमप्रकाश थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य आदि मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों से पीट रहे बदमाशों को किसी तरह छुड़ाकर हॉस्पिटल पहुंचाया. तीनों बदमाशों के बारे में अपराधिक इतिहास लिया जा रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

बिहार : गुंडे दिनदहाड़े गहनों की दुकान में घुसे, दो भाइयों को गोली मार लूटपाट कर हुए फरार

बिहार : बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से दिन-दहाड़े करीब एक करोड़ रुपये की लूट

कैमरे में कैद : बिहार में ज़ेवरात की दुकान पर सशस्त्र लुटेरों का हमला

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India
Topics mentioned in this article