नीरज चोपड़ा की बायोपिक बने तो किस एक्टर को निभाना चाहिए उनका किरदार? पाकिस्तान के गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम ने दिया जवाब

Neeraj Chopra biopic, नीरज चोपड़ा पर बायोपिक बने तो वह कौन सा एक्टर होगा जो उनका किरदार निभा सकता है .पाकिस्तान को गोल्ड मेडल दिलाने वाले एथलीट अरशद नदीम ने अपनी राय दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

Who'll play Neeraj Chopra's role in his biopic: पाकिस्तान के अरशद नदीम ने नीरज चोपड़ा से जुड़े एक दिलचस्प सवाल का जवाब दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है. जियो सिनेमा पर इंटरव्यू के दौरान जब अरशद से पूछा गया कि नीरज चोपड़ा पर फिल्म बने तो कौन सा एक्टर उनका किरदार निभा सकता है .इसपर पाकिस्तान को गोल्ड मेडल दिलाने वाले अरशद ने सीधे तौर पर बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख खान का नाम लिया है. अरशद के इस जवाब को सुनकर नीरज अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. बता दें कि अरशद ने जैवलिन थ्रो के फाइनल में 92.97 मीटर तक भाला फेंक कर गोल्ड मेडल जीतने में सफलता हासिल की तो वहीं, नीरज ने फाइनल में 89.45 मीटर भाला फेंका था. नीरज सिल्वर मेडल जीतने में सफल रहे.

बता दें कि पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए सबसे पहले मेडल मनु भाकर ने जीता था. इसके बाद  स्वप्निल कुसाले ने मेडल जीतकर इतिहास रचा था. भले ही इस ओलंपिक में भारतीय दल केवल 6 मेडल जीतने में सफल रहे लेकिन भारतीय एथलीटों ने अपने दम खम से भविष्य के लिए उम्मीद जगा दी है. इस बार ओलंपिक में कई ऐसे मौके आए जब भारतीय खिलाड़ी नंबर 4 पर  रहकर मेडल जीतने से चूक गए, इनमें सबसे अहम बैडमिंटन के लक्ष्य सेन रहे. वहीं,25 मीटर पिस्टल शूटिंग क्वालिफिकेशन में मनु फाइनल में चौथे नंबर पर रही थी. 

भारत के लिए पेरिस ओलंपिक में मेडल जीतने वाले एथलीट

नीरज चोपड़ा (एथलेटिक्स) - सिल्वर मेडल

अमन सहरावत (कुश्ती) - ब्रॉन्ज मेडल

भारतीय पुरुष हॉकी टीम - ब्रॉन्ज मेडल

स्वप्निल कुसाले (शूटिंग) - ब्रॉन्ज मेडल

मनु भाकर-सरबजोत सिंह (शूटिंग) - ब्रॉन्ज मेडल

मनु भाकर (शूटिंग) - ब्रॉन्ज मेडल

ओलंपिक के इतिहास में अब भारत के पास 41 मेडल आए गए. जिसमें 10 गोल्ड हैं. बता दें कि हॉकी में भारत ने 8 गोल्ड मेडल जीते हैं. वहीं, इस बार नीरज ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया. इसके ्अलावा भारतीय हॉकी टीम ने लगातार दूसरे ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article