''वो भी हमारा लड़का है'', बेटे के सिल्वर और अरशद नदीम के गोल्ड जीतने पर जानें नीरज की मां ने क्या कहा, VIDEO

Neeraj Chopra Mother Saroj Devi Big Statement: नीरज चोपड़ा की मां सरोज देवी ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अरशद नदीम भी उनके बच्चे की तरह ही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Big Statement of Neeraj Chopra Mother: नीरज चोपड़ा के एक बार फिर मेडल जीतने से उनकी मां बेहद खुश हैं. उन्होंने मीडिया के साथ हुई बातचीत के दौरान अपनी खुशी का इजहार किया है. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी जैवलिन थ्रोअर अरशद नदीम को लेकर भी दिल जीत लेने वाला बयान दिया है. ANI न्यूज एजेंसी ने उनकी मां के रिएक्शन का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, ''हम बहुत खुश हैं. हमें तो सिल्वर भी गोल्ड जैसा लग रहा है.'' पत्रकार ने जब अरशद नदीम के बारे में बात की तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ''कोई बात नहीं जी. जो गोल्ड ले गया है वो भी हमारा लड़का है. मेहनत करके हासिल किया है. हर खिलाड़ी का दिन होता है. वह चोटिल था, इसलिए हम उसके प्रदर्शन से खुश हैं. जब वो आएगा तो मैं उसका पसंदीदा खाना बनाऊंगी."

नीरज चोपड़ा की मां का नाम सरोज देवी है. पिछली बार नीरज चोपड़ा ने जब टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था, तब उन्होंने उनका पसंदीदा डिश 'चूरमा' के साथ स्वागत किया था. नीरज को बचपन से ही 'चूरमा काफी रास आता है. यही वजह है कि जब वह घर पहुंचते हैं तो उनकी मां उनके लिए 'चूरमा' बनाती हैं.

Advertisement

फाइनल मुकाबले में अरशद नदीम 92.97 मीटर थ्रो के साथ टॉप पर रहे. जिसके लिए उन्हें गोल्ड मेडल हासिल हुआ. वहीं नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर का थ्रो किया. जिसकी वजह से वह सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाने में कामयाब रहे. ब्रांज मेडल ग्रेनाडा के एंडरसन पीटर्स के खाते में गया. उन्होंने फाइनल राउंड में 88.54 मीटर दूर थ्रो किया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी से लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह तक, इतिहास रचने के बाद नीरज चोपड़ा को मिल रही है जमकर बधाई

Advertisement
Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी
Topics mentioned in this article